×

Sitapur Crime News: बदमाशों ने गुटखा व्यापारी से लाखों रुपए से भरा बैग लूटा, विरोध करने पर मारी गोली

Sitapur Crime News: गुटखा व्यापारी कलेक्शन कर रुपए लेकर घर जा रहा था तभी बदमाश व्यापारी से लगभग 3 लाख रुपए की नगदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।

Sami Ahmed
Written By Sami AhmedPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 7 Aug 2021 2:11 AM GMT
Robbery case
X

बदमाशों ने मारी गोली (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में बदमाशों ने गुटखा व्यापारी को गोली मारकर लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने करीब 3 लाख रुपए की नगदी से भरा बैग लूट कर गुटखा व्यापारी पर फायरिंग करके फरार हो गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल व्यापारी का इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

बता दें कि बदमाश गुटका व्यापारी से लगभग 3 लाख रुपए की नगदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। गुटखा व्यापारी कलेक्शन कर रुपए लेकर घर जा रहा था तभी रास्ते में तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गुटखा व्यापारी से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और विरोध करने पर उसे गोली मार दी। जिसमें व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। यह पूरा मामला मिश्रीख कोतवाली इलाके के गंगापुर का है। वहीं वारदात की सूचना के बाद एसपी आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घायल गुटखा व्यापारी pic(social media)

हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर

बताते चलें कि मिश्रिख कोतवाली इलाके के सिधौली मार्ग पर औरंगाबाद के रहने वाले आरिफ शुक्रवार को देर शाम कलेक्शन करके बाइक से घर को निकला था। सिधौली मार्ग पर कस्बे से ढाई-तीन किमी दूर ही पहुंचा था कि भूड़पुरवा गांव के पास गंगापुर मोड़ के करीब बाइक सवार तीन सशस्त्र बदमाश पीछे से आरिफ पर फायरिंग करने लगे। गोली लगने से आरिफ बाइक समेत सड़क पर गिर गया।

बदमाशों ने आरिफ के पास मौजूद रुपयों वाला बैग छीन लिया और मौके से भाग निकले। जिसके बाद घायल अवस्था में आरिफ को इलाज के लिए सीएचसी मिश्रिख ले जाया गया। जहां पर हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने आरिफ को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

लोगों से पूछताछ करती पुलिस pic(social media)

जांच के लिए बनी टीम

घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया। एसपी आरपी सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि शाम 6 बजे के आसपास आरिफ नाम के व्यक्ति की गुटखा की एजेंसी है। कुछ पैसा कलेक्शन करके वापस आ रहे थे। जहां दो तीन बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और फायर किया। जिससे उनके पैर में चोट आई है उनके पास मौजूद रुपयों से भरा बैग छीनकर कर भाग गए।

इसमें बताया गया कि बैग में करीब पौने तीन लाख रुपये थे जो लूट लिये गए हैं। आरिफ के सिर में भी चोट आई है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। कई टीमों का गठन किया गया है और सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story