Sitapur Crime News: सीतापुर बालिका हत्याकांड का पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Sitapur Crime News: सीतापुर में बालिका हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 20 Aug 2021 4:27 PM GMT
crime news
X

हत्या(social media)

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में बालिका हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा महज 24 घंटे के अंदर ही कर दिया। हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रामपुर कला थाना इलाके के नसीराबाद गांव की रहने वाली एक बालिका बुधवार देर शाम अपने जानवरों को देखने के लिए खेतों की तरफ गई हुई थी जहां से वह देर रात तक वापस नहीं पहुंची थी। जिसके बाद बालिका का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ था।

सोनी का कहीं पता नहीं चला

बताते चले कि नसीराबाद के रहने वाले कमल किशोर की पुत्री सोनी देवी बुधवार देर शाम अपने जानवरों को देखने के लिए गांव में गई हुई थी। लेकिन वह काफी देर बाद भी घर वापस नहीं आई। इस पर पिता कमल किशोर सहित अन्य सदस्यों व ग्रामीणों ने सोनी की तलाश की।


काफी प्रयासों के बाद भी सोनी का कहीं पता नहीं चला। जिस पर परिजनों ने अपनी पुत्री के लापता होने की जानकारी थाने पर दी। परिवार वाले अपनी लापता पुत्री की तलाश कर ही रहे थे की देर रात लापता पुत्री का शव गांव के बाहर एक गन्ने के खेत के पास थे पड़ा बरामद हुआ। लापता सोनी का शव मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया था।

घटना का खुलासा महज 24 घंटे के अंदर ही

सूचना मिलते ही एसपी आरपी सिंह सहित एएसपी एनपी सिंह व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी। जिसके बाद घटना के खुलासे को लेकर एसपी आरपी सिंह ने कई टीमों का गठन किया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी रामसेवक विश्वकर्मा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

बताया जा रहा कि आरोपी खेत मे मौजूद था वही बालिका ने आरोपी को अकेले देखकर शोर मचाना शुरू किया। जिसके बाद आरोपी ने उसे चुप कराने के लिए गला व मुंह दबाया जिससे उसकी दम घुटने मौत हो गयी।

एसपी आरपी सिंह ने बताया कि घटना का खुलासा महज 24 घंटे के अंदर ही कर दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बालिका की हत्या गला दबाने से की गई है। पकड़े गए आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story