×

Sitapur Crime News: गैंगस्टर एक्ट में वांछित 15-15 हजार के तीन इनामिया अभियुक्त गिरफ्तार

Sitapur Crime News: पुलिस ने आबकारी व गैंगस्टर एक्ट में करीब दो माह से वांछित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। अभियुक्तों द्वारा अपराध से अर्जित संपत्ति का पता लगाकर जब्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Sushil Shukla
Published on: 5 July 2021 3:09 AM GMT
Sitapur Crime News: गैंगस्टर एक्ट में वांछित 15-15 हजार के तीन इनामिया अभियुक्त गिरफ्तार
X

इमलिया सुल्तानपुर थाने में गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ पुलिस दल

Sitapur Crime News: यूपी (UP) के सीतापुर में पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह द्वारा जनपद में अवैध शराब के धंधे में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही का अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत इमलिया सुल्तानपुर (Imaliya Sultanpr) पुलिस टीम ने गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act)में वांछित तीन अभियुक्त को पकड़ने में सफलता प्राप्त की। तीनों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

इमलिया सुल्तानपुर प्रभारी निरीक्षक इंद्रजीत सिंह टीम के साथ वांछित अभियुक्तों की तलाश में थे। इमलिया सुल्तानपुर के डल्लूपुर मार्ग तिराहे पर उन्हें तीन व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिए। तीनों पुलिस टीम को देखकर भागने लगे। इस पर पुलिस दल ने तीनों को दौड़ाकर पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ में तीनों ने अपना नाम रन्नू पुत्र लालजी, कल्लू पुत्र छोटू, चिरंजू पुत्र सकटू निवासीगण ग्राम जगना थाना इमलिया सुल्तानपुर बताया। तीनों आबाकारी अधिनियम व गैंगस्टर एक्ट में करीब दो माह से वांछित चल रहे थे। जिनकी शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा तीनों अभियुक्तों में प्रत्येक पर पंद्रह-पंद्रह हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। अभियुक्तों द्वारा अपराध से अर्जित संपत्ति का पता लगाकर जब्तीकरण की कार्यवाही की जायेगी। पुलिस ने बताया जनपद में अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही निरन्तर इसी प्रकार प्रचलित रहेगी। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक के साथ उपनिरीक्षक आलोक कुमार, कांस्टेबल सखिन सिंह, कांस्टेबल राहुल कुमार व कांस्टेबल दीपक चैधरी शामिल रहे। तीनों अभियुक्तों के विरूद्ध इमलिया सुल्तानपुर थाने में आबकारी अधिनियम के दो व गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज है।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story