Sitapur Crime News: पति ने पैसों की मांग न पूरी होने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, महिला ने लगाई न्याय की गुहार

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में तीन तलाक का एक मामला सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Dharmendra Singh
Published on: 20 July 2021 7:48 PM GMT
Sitapur Crime News
X

बच्चों के साथ पीड़ित महिला (फोटो: सोशल मीडिया)

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में तीन तलाक का एक मामला सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। पत्नी का आरोप है कि पति ने उसके साथ मारपीट की और रुपयों की मांग करने लगा। रुपयों की मांग ना पूरी होने पर उसे स्टेशन पर छोड़ दिया और तलाक देकर वापस चला गया।

वहीं पूरे मामले को लेकर पीड़ित पत्नी ने थाने में तहरीर देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। यह पूरा मामला खैराबाद थाना क्षेत्र के भूलन पुर मोहल्ले का है।
तालगांव थाना क्षेत्र के ककरा मऊ सरैया गांव की रहने वाली शबाना बानो पुत्री शरीफ अहमद की शादी खैराबाद थाना इलाके के भूलन पुर निवासी मोहम्मद दाऊद पुत्र मोहम्मद नबी के साथ 9 साल पहले हुई थी।
पत्नी शबाना का कहना है कि शादी के 6 साल तक कोई भी दिक्कत नहीं आई। उसके बाद दो बच्चे हैं। 6 साल बाद पति काम के सिलसिले में हैदराबाद चले गए। काम पर चले जाने के बाद 2 साल तक पति दाऊद ने शबाना से कोई संपर्क नहीं किया। इसी दौरान शबाना भी अपने मायके चली आई। पत्नी शबाना का आरोप है 3 साल से दाऊद किसी अन्य महिला के संपर्क में रह रहा है और उससे शादी कर ली है।
पत्नी शबाना ने जब दाऊद से संपर्क किया तो 1 साल पहले दाऊद हैदराबाद से घर वापस आया और पत्नी शबाना और दोनों बच्चों को लेकर हैदराबाद चला गया। 1 साल तक रुकने पर दाऊद में शबाना को जमकर मारा पीटा और उससे रुपयों की मांग करने लगा। मांग ना पूरी होने पर शबाना का आरोप है कि दाऊद ने उसे और उसके बच्चों को हैदराबाद स्टेशन पर छोड़ दिया और तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद शबाना अपने बच्चों को लेकर किसी तरह खैराबाद पहुंची। जहां उसने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story