×

Sitapur Crime News : आखिर परिवार वालों ने महिला का अंतिम संस्कार करने से क्यों किया मना, जानें मामला

Sitapur Crime News : यूपी के सीतापुर (Sitapur) में मारपीट में घायल हुई महिला की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shraddha
Published on: 24 July 2021 5:25 AM GMT
पुलिस परिजनों से कर रही बात
X

पुलिस परिजनों से कर रही बात 

Sitapur Crime News : यूपी के सीतापुर (Sitapur) में मारपीट में घायल हुई महिला की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई। महिला का देर शाम जब शव गांव पहुंचा तो परिवार वालों सहित ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। बढ़ते आक्रोश को देखते हुए लहरपुर कोतवाली सहित तालगांव व मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

आपको बता दें कि कार्रवाई की मांग को लेकर परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार (Funeral) करने से मना कर दिया। पुलिस के काफी प्रयासों व कार्रवाई का आश्वासन देने पर परिवार वालों में शव का अंतिम संस्कार (Funeral) किया। इस दौरान भी भारी पुलिस (Police) बल गांव में तैनात रहा। यह पूरा मामला लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जगमालपुर का है।

बताते चले कि करीब एक सप्ताह पहले दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। मारपीट में गांव की 3 महिलाएं बुरी तरह घायल हुई थी। लहरपुर कोतवाली पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर महिलाओं की डॉक्टरी करा कर इलाज कराया जा रहा था जिसमें रामा देवी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात इलाज के दौरान सीतापुर जिला अस्पताल (Sitapur District Hospital) में रामा देवी की मौत हो गई।

शुक्रवार देर शाम रामा देवी का शव गांव पहुंचा। परिजनों की मांग है कि उक्त घटना में शामिल 3 लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए। वहीं परिवार वालों में आक्रोश बढ़ता गया। बढ़ते आक्रोश को देखते हुए भारी पुलिस बल के साथ तीन थानों की पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस ने परिजनों को हर संभव मदद व आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिलाया जिसके बाद परिजनों के द्वारा गमगीन माहौल में रामा देवी का अंतिम संस्कार किया गया। सुरक्षा की दृष्टि से अपराध निरीक्षक अनिल कुमार सिंह कोतवाली प्रभारी तालगांव थाना प्रभारी मानपुर सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

Shraddha

Shraddha

Next Story