×

Sitapur Crime News: इनामी बदमाश ने पुलिस टीम पर फेंका बम, तमंचे से की फायरिंग, बाल बाल बचे सर्विलांस प्रभारी

Sitapur Crime News: जनपद सीतापुर में पुलिस और सर्विलांस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश राजेश को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 13 Nov 2021 10:09 AM GMT
Sitapur Crime News: इनामी बदमाश ने पुलिस टीम पर फेंका बम, तमंचे से की फायरिंग, बाल बाल बचे सर्विलांस प्रभारी
X

Sitapur News: उत्तर प्रदेश जनपद सीतापुर (District Sitapur) में पुलिस (Police) और सर्विलांस की टीम (surveillance team) को बड़ी सफलता मिली है जिसमें मुठभेड़ (Police Encounter) के दौरान पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश राजेश को गिरफ्तार (Arrest) किया है। राजेश के पास से पुलिस ने एक तमंचा, चार जिंदा कारतूस सहित मोबाइल फोन बरामद किया है।

रामपुर कला पुलिस (Rampur Kala Police) और सर्विलांस टीम की संयुक्त टीम ने लंबे समय से वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश (25 thousand prize crooks) राजेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। राजेश के ऊपर लूट चोरी जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। वहीं बदमाश राजेश ने पुलिस टीम पर बम से व सर्विलांस टीम के प्रभारी पर तमंचे से फायरिंग की जिसमें वह बाल-बाल बच गए।

एसएचओ महमूदाबाद ने बदमाश की घेराबंदी की

इस पूरे मामले को लेकर एएसपी एमपी सिंह (ASP MP Singh) ने बताया कि एक सटीक सूचना के आधार पर हमारी स्वाट और सर्विलांस की टीम सहित एसएचओ महमूदाबाद ने एक बड़े बदमाश की घेराबंदी की। जिसमें परस्पर मुठभेड़ हुई। पुलिस कार्रवाई में राजेश पुत्र लक्ष्मी निवासी मंजिया थाना (Manjia Police Station) रामपुर कला मुठभेड़ में घायल हुआ। जिस को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।


व्यापारी से लूट की योजना बना रहा था बदमाश

जानकारी हुई थी कि राजेश जो हमारे यहां से पूर्व में 25 हजार का इनामी अपराधी है। जो दर्जनों बार जेल जा चुका है। लखनऊ (Lucknow) में एक बड़ी डकैती के मामले में शामिल रहा है। आज वह अपने गैंग के साथ महमूदाबाद कस्बे में किसी सब्जी व्यापारी से लूट की योजना बना रहा है। इसके लिए वह लोग आज सुबह निकले थे।

अपराधी ने पुलिस टीम पर बम से हमला किया

जानकारी होने पर हमारी पुलिस टीम ने घेराबंदी की। जिस में फायरिंग हुई जिसमें पुलिस द्वारा आत्म रक्षार्थ फायरिंग में राजेश को गोली लगी और उसका एक साथी कौशल मौके से फरार हो गया। उसके पीछे हमारी पुलिस टीम (Police Team) लगी हुई है। अपराधी ने पुलिस टीम पर बम से हमला किया। जिसमें पुलिस टीम बाल बाल बची। इसके बाद अपराधी ने तमंचे से फायर किया जिसमें सर्विलांस प्रभारी के जैकेट में गोली लगी। जिससे वह बाल-बाल बच गए । यह एक कुख्यात अपराधियों का गैंग है जो जनपद सीतापुर लखनऊ में लूट, डकैती और नकब जनी की घटनाएं करता रहता है। सीतापुर जिले में कई मामले इन पर दर्ज है। जिसमें 6 मामलों में वांछित चल रहा था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story