×

नशीला पदार्थ खिलाकर मासूम का रेप, 9 घंटे तक तड़पती रही बच्ची

Rishi
Published on: 6 Dec 2016 7:51 PM GMT
नशीला पदार्थ खिलाकर मासूम का रेप, 9 घंटे तक तड़पती रही बच्ची
X

हापुड़ : हापुड़ के गढमुक्तेश्वर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। जहां कक्षा 2 की 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ अज्ञात युवक ने चाउमीन में नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया। पुलिस ने बच्ची को मेड़िकल परिक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया, अस्पताल में महिला चिकित्सक नही होने के चलते बच्ची को 9 घंटे बाद गाजियाबाद से महिला डाक्टर आने पर मेड़िकल व उपचार मिल सका।

आपको बता दे कि गढमुक्तेशवर कोतवाली क्षेत्र के आरएस पब्लिक स्कूल में कक्षा 2 में पढने वाली छात्रा काल्पनिक नाम नजमा के परिजनों को स्कूल प्रशासन द्वारा दोपहर 12 बजकर 30 पर फोन पर सूचना दी गयी, कि उनकी बेटी चोट लगकर बेहोश हो गई हैं। स्कूल पहुचें परिजनों ने बच्ची को स्थानीय अस्पताल में डाक्टरों को दिखाया। जहां बच्ची की हालत नाजूक बताते हुए बच्ची को मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ पहुचें परिजनों ने निजी अस्पताल में बच्ची को दिखाया, तो डाक्टरों ने परिजनों को बच्ची के साथ रेप होने की बात कही। लेकिन बिना पुलिस को सूचना दिये भर्ती व ईलाज करने से इंकार कर दिया। इसके बाद परिवार वाले तडपती बच्ची को 9 घंटे तक लेकर कभी गढमुक्तेशवर के अस्पताल व मेरठ के अस्पताल तो कभी हापुड़ अस्पताल घुमते रहें और खून से लथपथ बच्ची दर्द से तड़पती रही।

ये भी पढ़िए : सुपरवाइजर ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया नर्स का गैंगरेप ,सभी आरोपी फरार

हापुड़ को जिला बने पांच वर्ष बीत गये हैं, लेकिन यहाँ आधी आबादी के लिए अभी भी कोई सुविधा नहीं है। हापुड़ जिला सरकारी अस्पताल में महिला डाक्टर के ना होने के कारण सरकारी अस्पताल में बच्ची दो घंटे तक इलाज का इंतजार करती रही। जब ये बात उच्चधिकारियों को पता चली तो उन्होंने गाजियाबाद से महिला चिकित्सक दीप्ती मलिक को बुलाया। मलिक ने आने पर बच्ची का मेड़िकल परिक्षण किया और उसे प्राथमिक उपचार दिया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story