×

जल्दी शादी नहीं होने पर बेटा बना हत्यारा, मां-बाप को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

रायगढ़ में बेटे ने सिर्फ इसलिए अपने माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी, क्योंकि वह उसकी शादी नहीं करा रहे थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 24 May 2021 1:15 PM GMT
murder
X

सांकेतिक फोटो 

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही माता-पिता डंडे से पीट-पीट कर जान ले ली। कलयुगी बेटे ने अपने मां-बाप की निर्मम हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि वह उसकी शादी नहीं करा रहे थे। पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना रायगढ़ जिले के खरसिया थाना अंतर्गत जोबी क्षेत्र की है। 22 मई को आरोपी दिलीप धनवार और उसके माता-पिता के बीच उसकी शादी की बात को लेकर बहस हो गई थी। उसके परिजन उसकी शादी नहीं करा रहे थे। अपनी शादी जल्दी नहीं होने के लिए मां बाप पर दोषारोपण करते हुए दिलीप ने उन्हें डंडे और लात-घूंसे मारना शुरू कर दिया। इस दौरान उसकी मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उसके पिता की मौत सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

आरोपी गिरफ्तार

एएसपी अभिषेक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। साथ ही उसके खिलाफ धारा 302 ,307 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।


शादी के लिए आये दिन करता था विवाद

बताया जा रहा है कि ग्राम अगासमार निवासी गिरदाली धनवार (53) और उनकी पत्नी बालो उर्फ बालमती धनवार (51) के तीन बेटे और दो बेटी हैं। दोनों बेटी अपने-अपने ससुराल में रहती हैं। दोनों बड़े बेटों की भी शादी हो चुकी है जो अपने परिवार के साथ अलग रहते हैं। छोटा बेटा दिलीप धनवार (26) अभी शादी नहीं हुई है। वह अपनी माता-पिता के साथ रहता था। दिलीप अपने माता-पिता से आये दिन जल्दी शादी कराने की बात कहकर झगड़ा विवाद करता रहता था।

Ashiki

Ashiki

Next Story