×

Sonbhadra Crime News: इंडियन बैंक की लघु शाखा से दिनदहाड़े 1.17 लाख की लूट, तमंचा सटा वारदात को दिया अंजाम

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर कस्बे में मंगलवार को दिनदहाड़े इंडियन बैंक की लघु शाखा से 1.17 लाख लूट लिए गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 6 July 2021 8:38 AM GMT
1.17 lakh looted in broad daylight from small branch of Indian Bank
X

इंडियन बैंक की लघु शाखा से दिनदहाड़े 1.17 लाख की लूट: फोटो- सोशल मीडिया  

Sonbhadra Crime News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर कस्बे में मंगलवार को दिनदहाड़े इंडियन बैंक की लघु शाखा से 1.17 लाख लूट लिए गए। स्टेट हाईवे से स्थित शाखा में दिनदहाड़े हुई वारदात से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लुटेरे पल्सर बाइक से थे और उस पर 3 लोग सवार थे। कुछ लोगों ने कार से पीछा भी किया लेकिन वह नौगढ़ (चंदौली)के जंगल की तरफ भाग निकले।

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह, एएसपी विनोद कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया और घटना की जानकारी ली। एसपी की तरफ से घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमें सक्रिय कर दी गई हैं। राबर्ट्सगंज कोतवाली के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम लुटेरों की तलाश में जुट गई है। दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल कर क्लू तलाशा जा रहा।

इंडियन बैंक की अति लघु शाखा

मधुपुर क्षेत्र के तीनताली निवासी मनीष जायसवाल ने मधुपुर बाजार में इंडियन बैंक की अति लघु शाखा खोल रखी है। यहां से आधार कार्ड के जरिए एवं संबंधित बैंक के खाताधारकों के साथ 10,000 तक का लेन देन किया जाता था। रोजाना की बात मनीष ने सुबह 10 बजे ब्रांच खोली और उस समय मौजूद इक्का-दुक्का ग्राहकों के रुपए का लेन-देन करने के बाद कंप्यूटर पर डाटा फिटिंग के काम में जुट गए।

11 बजे के करीब बाइक सवार दो युवक पहुंचे और आधार कार्ड के जरिए रुपया निकालने की जरूरत जताते हुए काउंटर के अंदर घुस गए। मनीष कुछ समझ पाते तब तक एक ने उनकी कनपटी पर तमंचा सटा दिया और दूसरे ने काउंटर में रखी 1.17 लाख की नकदी लूट ली इसके बाद बाइक से हाइवे के दूसरी तरफ से होते हुए भाग निकले। उधर, जैसे ही पुलिस को इसकी खबर लगी, हड़कंप मच गया।

पुलिस ने कई दुकानों का सीसीटीवी भी खंगलवाया

तत्काल मौके पर राबर्टसगंज कोतवाली सुकृत चौकी पुलिस पहुंच गई। मौका मुआयना के बाद लोगों से पूछताछ कर बताए गए रास्ते पर लुटेरों की तलाश की लेकिन पता नहीं चला। दोपहर 12 बजे करीब एसपी अमरेंद्र कुमार सिंह और एएसपी विनोद कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए और पीड़ित से घटना की जानकारी लेने के बाद मातहतों को जल्द खुलासे का निर्देश दिया। पुलिस टीम लेकर कई दुकानों का सीसीटीवी भी खंगलवाया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story