×

Sonbhadra Crime News: कमरे में फंदे से लटकता मिला युवक का शव, नशे में पत्नी-बच्चों से करता रहता था मारपीट

जनपद सोनभद्र के विंढमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धूमा में नशे के लती एक युवक का शव शुक्रवार की सुबह उसके कमरे में फंदे से लटकता पाया गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 20 Aug 2021 11:06 AM GMT
Dead body of a young man found hanging in the room
X

सोनभद्र: कमरे में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

Sonbhadra Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद सोनभद्र के विंढमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धूमा में नशे के लती एक युवक का शव शुक्रवार की सुबह उसके कमरे में फंदे से लटकता पाया गया। नशे में होने के बाद पत्नी बच्चों से मारपीट की भी शिकायत लंबे समय से बनी हुई थी।प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा की प्रक्रिया पूरी कर शव पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया। प्रथमदृष्टया इसे खुदकुशी के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

ग्रामीणों के मुताबिक धूमा ग्राम पंचायत के भुइयां टोला निवासी प्रदीप भुइयां (40) पुत्र हरिचरण बृहस्पतिवार की देर शाम काम पर से घर आया। परिवार के लोगों के मुताबिक उस समय वह शराब के नशे में था। पत्नी भी घर का काम निपटाने के बाद बच्चों को साथ लेकर सो गई।

प्रधान राम प्रसाद यादव ने पुलिस को सूचना दी

रात्रि लगभग दो बजे जब उसके पत्नी की नींद खुली तो देखा कि उसके पति प्रदीप का शव बड़ेर में रस्सी से लगाए गए फंदे में लटक रहा है। रात में ही उसने घटना की जानकारी पास पड़ोस के लोगों को दी। सुबह होने पर गांव के कई लोग जमा हो गए। घटना की जानकारी के बाद प्रधान राम प्रसाद यादव ने पुलिस को सूचना दी।


पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लिया और जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेजा। मृतक को दो बेटे और दो बेटियां हैं। प्रधान राम प्रसाद यादव के मुताबिक मृतक प्रदीप भुइयां पुत्र हरिचरण बाहर काम करता था। माह, दो माह पर घर आता था तो शराब का अत्यधिक सेवन कर लेता था। कई बार नशे की हालत में पत्नी बच्चों के साथ मारपीट भी करता था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

इसको लेकर कई बार उसे समझाया बुझाया गया पंचायत भी बैठी लेकिन उसने अपनी आदत नहीं बदली। बृहस्पतिवार की रात वह किन हालातों में और कैसे फंदे पर झूल गया? यह तो पता नहीं चल पाया है। अलबत्ता चर्चाओं का बाजार जरूर गर्म है। पुलिस के मुताबिक कारणों का पता लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story