×

Sonbhadra News: महिला को अर्धनग्न कर पीटा, पुआल में आग लगाने के आरोप में पिटाई, दंड के रूप में वसूले 3500 रुपए

Sonbhadra Crime News: जनपद सोनभद्र में चौखड़ा गांव में एक महिला जो कि दिमागी रूप से कुछ कमजोर है। को कुछ लोगों ने पुआल में आग लगाने के आरोप में अर्धनग्न अवस्था में दौड़ाकर पीटा।

Kaushlendra Pandey
Published on: 7 Dec 2021 3:21 PM GMT
Sonbhadra Crime News: Woman beaten up half-naked, thrashed for setting straw on fire, recovered Rs 3500 as punishment
X

सोनभद्र: महिला को अर्धनग्न कर पीटा

Sonbhadra Crime News: 21वीं सदी में हम चाहे कितनी भी सभ्यता की बातें कर लें लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जिनकी गंदी सोच नहीं बदल पाई है। मंगलवार की देर शाम रायपुर थाना क्षेत्र (Raipur Police Station Area) के चौखड़ा गांव (Chaukhra Village) से एक ऐसा ही मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया तो हर कोई हैरत में पड़ गया।

बताते हैं कि पुआल में आग लगाने के आरोप में एक महिला को न केवल अर्धनग्न अवस्था में दौड़ाकर पीटा (woman beaten up half-naked) गया बल्कि पंचायत बैठा कर उसके पति से दंड के एवज में 35 सौ रुपये भी वसूले गए। देर शाम पिटाई का कथित वीडियो वायरल (video viral) हुआ तो पुलिस (UP Police) महकमे में हड़कंप मच गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की सच्चाई जांचने में जुटी हुई थी।

महिला दिमागी रूप से कुछ कमजोर है

बताया जाता है कि चौखड़ा गांव में नाई बिरादरी की एक महिला दिमागी रूप से कुछ कमजोर है। कुछ लोगों ने मंगलवार को उस पर आरोप लगाया कि उसने गांव के ही विश्वकर्मा बिरादरी के एक व्यक्ति के पुआल में आग लगा दी। इसके बाद गांव में इसको लेकर विरोध शुरू हो गया। वहां के लोगों की बातों पर यकीन करें तो जिसका पुआल जला था, उसके कुछ सहयोगियों द्वारा महिला को अर्धनग्न हालत में गांव में घुमाते हुए पीटा गया।

महिला के पति ने रुपए अदा करने में ही भलाई समझी

चर्चा है कि दोपहर ढाई-तीन बजे के करीब पिटाई के बाद इसको लेकर पंचायत बैठाई गई और पीड़िता के पति से दंड के रूप में जबरन 35 सौ रुपए वसूल लिए गए। गरीब होने के कारण उसने भी रुपए अदा करने में ही भलाई समझी। आरोप लगाया जा रहा है कि गांव के प्रधान प्रतिनिधि को जब इसकी जानकारी हुई तो वह मामले की जानकारी पुलिस को देने के बजाय, इस मामले को दबाने में लग गए।

पुलिस महकमे में हड़कंप

शाम छह बजे के करीब जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। क्षेत्राधिकारी आशीष मिश्रा ( Ashish Mishra) के निर्देश पर थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सोनकर (Vinod Kumar Sonkar) देर शाम सात बजे के करीब चौखड़ा गांव पहुंचे। सेल फोन पर हुई वार्ता में उन्होंने बताया कि अभी-अभी घटना की जानकारी मिली है। सच्चाई की जांच की जा रही है। वही क्षेत्राधिकारी आशीष मिश्रा का कहना था कि मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story