×

Sonbhadra: मरीज बनकर आए और प्रधानपति को मार दी गोली, वाराणसी रेफर, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra Crime News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लोहरा गांव में रविवार की देर रात मरीज बनकर पहुंचे बदमाशों ने प्रधान पति को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Shreya
Published on: 27 Sep 2021 5:24 AM GMT
Crime
X

क्राइम की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sonbhadra Crime News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लोहरा गांव में रविवार की देर रात मरीज बनकर पहुंचे बदमाशों ने प्रधान पति को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए रात में ही जिला अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। घायल ने पुलिस को हमलावरों की पहचान बता दी है। उसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

लोहरा प्रधान पति सुरेश (30) ने गांव में ही प्राइवेट क्लीनिक खोल रखी है। बताते हैं कि रात 11:30 बजे के करीब दो लोग उनके यहां मरीज बनकर पहुंचे और दरवाजा खटखटा कर इलाज के लिए आने की बात कही। उनकी आवाज सुनकर जैसे ही सुरेश ने घर का दरवाजा खोला उनमें से एक ने उनको लक्ष्य कर एक के बाद एक दो फायर कर दिए। गोली मारता देख, वह अंदर की तरफ भागे, तब तक उनके पैर में गोली लग चुकी थी। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीणों की नींद खुल गई। यह देख हमलावर वहां से भाग खड़े हुए।

घटना के बाद तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ सुरेश को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। वहां प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्या रंजिश के चलते मारी गई गोली?

ग्रामीणों के मुताबिक, सुरेश ने अंतर्जातीय शादी की थी। वह अनुसूचित वर्ग से आता था। जबकि उसकी पत्नी पिछड़े वर्ग की थी। इसका फायदा उठाकर उसने पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित प्रधानी में अपने पत्नी की उम्मीदवारी करा कर जीत हासिल कर ली थी। उसकी व्यवहार कुशलता के कारण वर्षों से लोहरा गांव की राजनीति में सिक्का जमाए लोग हार गए थे। इसको लेकर चुनाव के समय तनाव की स्थिति भी देखने को भी मिली थी लेकिन निर्वाचन संपन्न होने के कुछ समय बाद स्थिति सामान्य हो गई थी। ऐसे में उसकी किससे क्या रंजिश हो सकती है? कौन गोली मार या मरवा सकता है? इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

उधर बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान सुरेश ने पुलिस को हमलावरों की पहचान बता दी है लेकिन पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी कहने से कतरा रही है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि संदर्भित प्रकरण में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। घायल प्रधान पति को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया गया है। वहां उसका उपचार जारी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story