×

Sonbhadra Crime News: युवक की तालाब में डूबने से मौत

Sonbhadra Crime News: 15 दिन पहले घूमने की नियत से युवक अपने भाई के घर आया था। मृतक का भाई विकास पाल क्षेत्राधिकारी दुद्धी के कार्यालय में कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

Kaushlendra Pandey
Written By Kaushlendra PandeyPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 15 July 2021 2:29 AM GMT (Updated on: 15 July 2021 2:29 AM GMT)
With the help of divers, the police got the body of the young man removed
X

गोताखोरों की मदद से युवक की बॉडी निकलवाती पुलिस pic(social media)

Sonbhadra Crime News: भाई के घर घूमने आए युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गयी। मृतक दुद्धी सीओ कार्यालय में तैनात कांस्टेबल विकास पाल का भाई है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रतापगढ़ में रह रहे परिवारजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

भाई के घर घूमने आया था मृतक

बताया जाता है कि क्षेत्राधिकारी दुद्धी के कार्यालय में तैनात विकास पाल का छोटा भाई आशु पाल (26) पुत्र अमरनाथ पाल निवासी ग्राम पुरेचंदू, लोहंगपट्टी, थाना अंतू, जनपद प्रतापगढ़ रात साढ़े सात बजे के करीब शिवाजी तालाब पर बैठा था। उसी दौरान अचानक से वह गिरकर गहरे पानी में चला गया। कुछ लोगों ने उसे डूबते हालत में देखा तो शोर मचाने लगे। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू करा दी। रात नौ बजे अंशू को पानी से बाहर निकाल लिया गया। इसके बाद उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया।

युवक की डूबने से मौत (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

बताया गया कि 15 दिन पहले घूमने की नियत से वह अपने भाई के यहां आया था। तब से वह यहीं था। दो दिन पूर्व भाई छुट्टी लेकर घर चला गया था और अंशु अकेले यहां रह रहा था। उधर, पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि युवक दुद्धी कस्बे स्थित शिवाजी तालाब के पास बैठा था। पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी मे चला गया जिससे डूबने से उसकी मृत्यु हो गई। उसका भाई विकास क्षेत्राधिकारी दुद्धी कार्यालय मे नियुक्त है जो वर्तमान में अवकाश पर है।

मृतक पिछले कुछ दिनों से दुद्धी कस्बे मे स्थित एक प्राइवेट आवास में अपने भाई के साथ रह रहा था। उसके परिवारीजनों को सूचित करते हुए शव को कब्जे मे लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story