×

Sonbhadra News: शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, पीड़िता ने बनाया दबाव तो कर दिया इनकार

Sonbhadra News: जनपद सोनभद्र के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में एक युवक शादी का झांसा देकर 28 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करता रहा, जब पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक ने इनकार कर दिया।

Bareilly Crime News: बरेली में दबंगों के हौसले बुलंद, आतंक से परेशान किशोरी, पुलिस भी नहीं कर रही कार्रवाई
X

 Design Photo - Newstrack

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sonbhadra News: दुद्धी कोतवाली क्षेत्र (Duddhi Kotwali area) के एक युवक ने शादी का झांसा (false promise of marriage) देकर पति से अलग रह रही महिला से एक वर्ष तक शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाया। जब महिला ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ( UP Police) ने बृहस्पतिवार की देर शाम दुष्कर्म (rape case) सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। समाचार दिए जाने तक आरोपी से पूछताछ जारी थी।

बताते हैं कि दुद्धी क्षेत्र की रहने वाली एक 28 वर्षीय महिला पिछले एक साल से अपने पति से अलग रह रही है। बच्चों के साथ उसने दुद्धी नगर क्षेत्र के एक कॉलोनी स्थित आवास को अपना ठिकाना बनाया हुआ है। आरोप है कि दुद्धी क्षेत्र के रहने वाले जयप्रकाश (Jai Prakash) नामक युवक ने शादी का भरोसा देकर महिला को अपने झांसे में ले लिया और लगभग एक साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिन पूर्व महिला ने जब शादी के लिए उस पर दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया।

दुष्कर्मी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी

आरोपों के मुताबिक युवक ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। बृहस्पतिवार को जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो हड़कंप मच गया। मामले की सच्चाई जांचने के बाद देर शाम आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 506 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई।

मामले की जांच शुरू

रात साढ़े आठ बजे के करीब, नगर क्षेत्र में दबिश देकर आरोपी को हिरासत में (accused in custody) ले लिया गया। समाचार लिखे जाने तक आरोपी से पूछताछ जारी थी। मामले की जांच महिला थानाध्यक्ष सविता सरोज (lady police station savita saroj) को सौंपी गई है। उनकी तरफ से मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

आरोपी हिरासत में

उधर, प्रभारी निरीक्षक दुद्धी राघवेंद्र सिंह (In-charge Inspector Duddhi Raghavendra Singh) ने सेलफोन पर हुई वार्ता में बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है और उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story