×

Sonbhadra News: पुलिसकर्मियों की पत्नियां चला रहीं सेक्स रैकेट, इंस्पेक्टर सहित 17 पुलिसकर्मियों के आरोप ने मचाई खलबली

Sonbhadra Crime News: दो पुलिसकर्मियों की पत्नियों पर विभाग के इंस्पेक्टर सहित 17 पुलिसकर्मियों ने सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 29 Nov 2022 5:19 AM GMT
Sonbhadra: पुलिसकर्मियों की पत्नियां चला रहीं सेक्स रैकेट, इंस्पेक्टर सहित 17 पुलिसकर्मियों के आरोप ने मचाई खलबली
X

सेक्स रैकेट (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sonbhadra Sex Racket: यूपी के आखिरी छोर पर बसे सोनभद्र (Sonbhadra) में पुलिस लाइन परिसर में रह रहे दो पुलिसकर्मियों की पत्नियों पर, विभाग के इंस्पेक्टर सहित 17 पुलिसकर्मियों द्वारा सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाए जाने का आरोप लगाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। सामने आए इस सनसनीखेज मामले की जांच एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह की तरफ से, सीओ पुलिस लाइन अमित कुमार को सौंप दी गई है। सीओ की तरफ से मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। उन्हें अविलंब जांच रिपोर्ट सौंपने के लिए निर्देशित किया गया है।

ऐसे सामने आया यह सनसनीखेज मामला

पुलिस लाइन में रह रहे एक इंस्पेक्टर सहित कुल 17 महिला-पुरुष पुलिसकर्मियों ने एसपी, डीआईजी आईजी और डीजीपी को भेजे शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि जिले के एक थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन में आवास एलाट है। यहां वह अपनी पत्नियों के साथ रहते हैं। आरोप है कि पत्नियां हेरोइन, चरस, गांजा जैसे वह मादक पदार्थों (Drug Trafficking) की तस्करी कराने के साथ ही सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भी संचालन करती हैं।

आरोप है कि महिलाएं अपने पति के पुलिसकर्मी होने का फायदा उठाकर दबंगई के साथ मादक पदार्थों की तस्करी और सेक्स रैकेट का संचालन करने में लगी हुई हैं। यह भी आरोप लगाया है कि इस अवैध धंधे के जरिए होने वाली अकूत कमाई से बनारस (Varanasi) और प्रयागराज (Prayagraj) में अच्छी खासी संपत्ति खड़ी कर ली गई है। बताते हैं कि मामले की शिकायत जब एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह के पास पहुंची तो उन्होंने तत्काल मामले की जांच बैठा दी और सीओ पुलिस लाइन को दो दिन में जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश जारी कर दिया।

रात 10 से भोर के 4 बजे तक चलता है सेक्स रैकेट

पुलिस अधिकारियों को भेजे शिकायती पत्र में जिस तरह के आरोप लगाए गए हैं वह हैरान करने वाले हैं। अपने ही विभाग के दो पुलिसकर्मियों की पत्नियों पर आरोप लगाने वाले पुलिसकर्मियों ने शिकायती पत्र में कहा है कि उक्त दोनों महिलाएं जहां लखनऊ, वाराणसी और मुगलसराय से जुड़े मादक पदार्थ तस्करी के रैकेट का संचालन करने में लगी हुई हैं। वही रात 10 बजे से भोर के चार बजे तक पुलिस लाइन के बाहर जाकर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है।

आरोप लगाया जा रहा है कि रात 10 बजे से उक्त कथित महिलाओं के आवास पर बाहर के लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो जाता है। इससे पुलिस लाइन में रह रहे महिलाओं और बच्चों में असुरक्षा का माहौल बनता जा रहा है। कुछ पुलिसकर्मियों पर भी उनका साथ देने का आरोप लगाते हुए कहा गया है कि जल्दी कोई उनकी शिकायत करने की हिम्मत नहीं करता क्योंकि उन्हें पिटाई और जान माल की धमकियां मिलनी शुरू हो जाती हैं।

सामान्य वेतन पाने वाले कर्मियों की पत्नियां जी रहीं लग्जरी लाइफ

सामान्य वेतन पाने वाले पुलिसकर्मियों की पत्नियों के पास बुलेट, स्कूटी, कई महंगे मोबाइल, महंगे जेवरात और वाराणसी तथा प्रयागराज में महंगे प्लाट होने के आरोप लगाए गए हैं। दावा किया गया है कि प्रत्येक 3 महीने में प्लाटों और जेवरातों की खरीदारी हो रही है। पूर्व में भी इसको लेकर शिकायत किए जाने की बात कही गई है।

Shreya

Shreya

Next Story