×

मंत्री ने सवा मिनट में दीं अफसर को 13 गालियां, CM अखिलेश ने किया तलब

By
Published on: 30 July 2016 3:44 PM GMT
मंत्री ने सवा मिनट में दीं अफसर को 13 गालियां, CM अखिलेश ने किया तलब
X

कुशीनगर : सीएम अखिलेश यादव अपने मंत्रियों को भले ही सीमा में रहने की चाहे जितनी भी हिदायत दें, लेकिन उनके मंत्रियों पर सत्ता का रसूख इस कदर चढ़ा है कि वे सुनने को तैयार नहीं हैं। कुशीनगर के हाटा विधानसभा से एमएलए और कृषि एवं चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल को फोन कर मां-बहन की गालियां और मारने की भी धमकी दी है।

किरकिरी होने के बाद अब सीएम अखिलेश यादव ने मंत्री राधेश्यम सिंह को तलब किया है।

इस मामले में मंत्री ने सपा के ही विधायक पूर्णमासी राम का नाम भी लिया। पूर्णमासी ने कहा है कि वह इसकी शिकायत सीएम और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से करेंगे।

यह भी पढ़ें ... सपा मंत्री ने फोन पर DPRO को धमकाया, DM-CDO को दी गालियां, ऑडियो वायरल

क्या है मामला ?

-दरअसल मामला जिला पंचायत द्वारा कराए जाने वाले काम के ठेके के बंटवारे का है ।

-हाटा विधानसभा में जिला पंचायत द्वारा बहुत कम काम दिया गया है।

-जिसको लेकर हाटा के एमएलए और सपा सरकार में राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल को फोन पर उनकी मां और बेटी का रेप करने की धमकी दी है।

मंत्री राधे श्याम ने फोन कर जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल से क्या कहा ?

उमेश पटेल- हेल्लो हां सर नमस्ते !

मंत्री राधे श्याम सिंह- हमारे विधानसभा में तुम जो चाहोगे वो करोगे तुम्हारी मां $^#$^@# अब तुम्हारी बेटी %^$%^^# हैं कुत्ता $^#%@$#^% सिफारिश करा रहे हो श्री राघव सुशील से ... हमारे विधानसभा में तुमने जो एक काम किया है मां @$#%*^& वो एक जिला पंचायत से रिसर्च कराएंगे ... तुम्हारी मां @%$#&* तुम्हारी बिटिया @#$#^&*^%$ कर देंगे ... जान लो ... तुम्हे अब पूर्णमासी और राणा भी नहीं बचा पाएंगे ... तुम्हे पकड़वा के अपने फार्म हाउस में बंद कराएंगे तुम्हारी मां@#$&*%$#^ हाटा विधानसभा में जो सदस्य हैं हमसे संबंधित उसकी जगह पर तुमने दूसरे को काम दे दिया तुम्हरी मां#@#$%^&^ दूंगा ... राज किशोर सिंह कह रहे थे बहुत बढ़िया अधिकारी है ये उससे बढ़िया आदमी है पर #%@#%^ तू तो बहुत @#@#%^$^ हो ...

सपा सरकार में मंत्री राधेश्याम सिंह ने अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल को पूरी फोन कॉल में इतनी भद्दी गालियां दी हैं, जिसे Newztrack.com नहीं चला सकता है।

Next Story