Kanpur: समाजवादी पार्टी के युवा नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Kanpur Crime News: कानपुर में देर रात समाजवादी पार्टी के एक युवा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें कई गोलियां मारी गईं, जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Shreya
Published on: 2 Oct 2021 2:03 AM GMT (Updated on: 2 Oct 2021 4:17 AM GMT)
Kanpur: समाजवादी पार्टी के युवा नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
X

सपा युवा नेता हर्ष यादव (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में देर रात समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एक युवा नेता की गोली मारकर हत्या (SP Yuva Neta Ki Hatya) कर दी गई। उन्हें कई गोलियां मारी गईं। जानकारी के मुताबिक हमलावर ने कनपटी में सटाकर एक गोली मारी, इसके बाद दो गोली और मारते हुए मौके से फरार हो गए। समाजवादी पार्टी के युवा नेता की मौके पर ही मौत (Yuva Neta Ki Maut) हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है और हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

क्या है मामला -

मूल रूप से कानपुर देहात के भोगनीपुर के रहने वाले समाजवादी पार्टी के युवा नेता हर्ष यादव (Harsh Yadav) वर्तमान समय में कानपुर के बर्रा 2 में अपने ननिहाल में रह रहे थे। हर्ष यादव एक प्राइवेट कालेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहे थे और उन्हें कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी युवजन सभा कानपुर देहात का जिला उपाध्यक्ष भी बनाया गया था।

शुक्रवार देर रात वह अपने दोस्तों के साथ सब्जी मंडी चौराहे पर स्थित दूध डेयरी के पास खड़े होकर बातचीत कर रहे थे तभी मौके पर एक सफारी गाड़ी आई और सफारी से कुछ युवक उतरे और गाली गलौज करने लगे। गाली-गलौज करते हुए हमलावरों ने पिस्टल से फायर किए, जिस पर हर्ष के साथी मौके से भागने लगे तो हर्ष भी घबड़ा कर भागने लगा। इस पर हमलावर ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और कनपटी में सटाकर गोली मार दी।

हत्या के बाद सफारी सवार करीब पांच मिनट वहीं रुका रहा। फायरिग से भगदड़ मच गई। हर्ष को लहूलुहान हालत में पटेल चौक के पास स्थित नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्या बोले अधिकारी -

पुलिस ने बताया कि पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर तत्काल हर्ष को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने हर्ष को मृत घोषित कर दिया। इस सम्बन्ध में थाना बर्रा पर अभियोग अन्तर्गत धारा 302/307/504 भादवि पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया तमंचा व गाड़ी बरामद की गई है। वहीं, डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि युवक की हत्या किन कारणों से हुई है यह अभी स्पष्ट नहीं है। पूरे घटनाक्रम की जानकारी की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story