×

जमीन के लिए हुआ रिश्तों का खून, दो लाख में सौतेली मां ने किया बेटे के कत्ल का सौदा

Manali Rastogi
Published on: 20 Oct 2018 5:11 AM GMT
जमीन के लिए हुआ रिश्तों का खून, दो लाख में सौतेली मां ने किया बेटे के कत्ल का सौदा
X

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में जमीन के कुछ टुकड़ों के लिए रिश्तों का खून बहाने का मामला प्रकाश में आया है। अपने बेटे को संपत्ति का इकलौता वारिस बनाने के लिए मां ने सौतेले बेटे की हत्या करा दी। हत्या कराने का षड्यंत्र रचने के लिए 2 लाख रूपए का सौदा तय किया गया था। पुलिस आरोपी मां व कत्ल को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बघौना पुल के पास 14 अक्टूबर को अज्ञात युवक की मिली थी लाश

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि 14 अक्टूबर को बल्दीराय थाना क्षेत्र के बघौना पुल के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने प्रथम दृष्टया शव को संदिग्ध मानते हुए पोस्टमार्टम करने की तैयारी की। रिपोर्ट में गोली मारकर हत्या किए जाने के बात सामने आई थी, जिस पर स्थानीय थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया। एसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर 19 अक्टूबर को जलीस उर्फ गुड्डू पुत्र हबीब निवासी सादुल्लापुर को चक्कारी भीट तिराहे के पास से तमंचा व गोली के साथ पकड़ा गया।

1 लाख एडवांस और एक लाख हत्या के बाद देने की कही गई थी बात

पूछताछ में यह सच सामने आया की सौतेली मां रईसुल निशा ने अपने पति मुबारक हुसैन की पूरी संपत्ति अपने बेटे को दिलाने की लालच में हत्या कराई है। इसके लिए रईस उल निशा ने 2 लाख रूपए का जलीस के साथ सौदा किया। 1 लाख रूपए पहले दिए गए, हत्या के बाद एक लाख और देने की बात कही गई।

यह भी पढ़ें: खाशोग्गी की दूतावास के भीतर ही मौत हुई : सऊदी अरब

मृतक शोएब पुत्र मुबारक हुसैन की हत्या के बाद शव को छुपाने के उद्देश्य से बघौना नहर पुल के पास डाल दिया गया था। एसपी ने बताया कि रईस उल निशा व उसके हत्या अभियुक्त सहयोगी जलीश उर्फ़ गुड्डू को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। हत्या में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है जल्द उन्हें भी जेल भेजा जाएगा।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story