×

क्लास रूम में ही साथी स्टूडेंट पर चाकू से किया वार, नाजुक हालत में ट्रामा सेंटर रेफर

sudhanshu
Published on: 5 Nov 2018 1:19 PM GMT
क्लास रूम में ही साथी स्टूडेंट पर चाकू से किया वार, नाजुक हालत में ट्रामा सेंटर रेफर
X

सुल्तानपुर: शिक्षा के मंदिर में स्कूल ड्रेस के साथ पहुंचे इस स्टूडेंट का ड्रेस छुट्टी के समय खून से रंगीन हो उठा था। मामला कुछ बड़ा नहीं, बल्कि थोड़े से लेनदेन में साथी स्टूडेंट नें इसे तब तक पीटा जब तक ये बेदम नहीं हो गया। अंत में स्कूल प्रशासन को जब ख़बर हुई तो वो आनन-फानन में उसे डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल लेकर आए लेकिन यहां हालत नाजुक देख डाक्टरों नें उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

ये भी देखें: जबरदस्ती राम मंदिर निर्माण होगा न्यायपालिका के मुंह पर तमांचा : हसनुल हाशमी

जयसिंहपुर कोतवाली के राज मांटेसरी इंटर कालेज सेमरी बाज़ार का मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला जयसिंहपुर कोतवाली अंतर्गत सेमरी बाज़ार में बने राज मांटेसरी इंटर कालेज का है। यहां के स्टूडेंट अभिषेक सिंह (17) पुत्र अनिल सिंह निवासी लहगराय कोटवा,थाना हैदरगंज जिला फैजाबाद जो कि क्लास 12 का स्टूडेंट है, रुपये के लेनदेन के में आज क्लास रूम में ही वो अपने सहपाठी छात्र राज सिंह (17) पुत्र देवमन सिंह निवासी धुंधु से भिड़ गया। बातचीत में ही अभिषेक ने राज सिंह के पेट मे चाकू मार दिया और स्कूल की बाउंड्रीवाल कूद कर भाग गया। हादसे में राज गम्भीर रूप से घायल हो गया। प्रिंसिपल अनिल कुमार सिंह व क्लास के कुछ अन्य बच्चे घायल छात्र को स्कूल की गाड़ी से सुल्तानपुर जिला अस्पताल ले गए जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

ये भी देखें: टेंपो चालक ने पत्नी-बेटी की हत्या कर खुद लगाई फांसी, तीनो की मौत

ये भी देखें: गोरखपुर: एफडीए ने छापेमारी कर 15 कुंतल सोन पपड़ी किया सीज

दो दिन पहले दोनों के गार्जियनो को बुलाकर शांत कराया गया था मामला

इस बावत कालेज के मैनेजर कमलाकांत सिंह ने बताया कि घायल बच्चे व दूसरे बच्चे में लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था, दो दिन पहले दोनों घरों के गार्जियनो कोबुलाकर समझा बुझाकर मामला शांत कर दिया गया था। वहीं मामला आज फिर तूल पकड़ गया। चौकी इंचार्ज सेमरी राम राज ने कालेज पहुँचकर प्रबंधक से मामले के विषय मे जानकारी ली, कालेज के दिनेश सिंह ने कोतवाली जयसिंहपुर में अभिषेक सिंह के खिलाफ स्कूल में साथी छात्र को चाकू मारने की तहरीर दी है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story