×

Sitapur News: सीतापुर में छात्र ने किया प्रिंसिपल पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गेट से अंदर कॉलेज में घुसे तभी हुआ हमला

Sitapur News: कल गुरविंदर की कॉलेज में पढ़ने वाले रोहित सिंह की आपस में कहासुनी पर प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा ने गुरविंदर को फटकार लगाई थी इसी प्रकार को लेकर जानलेवा हमला कर दिया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 24 Sep 2022 7:55 AM GMT (Updated on: 24 Sep 2022 9:12 AM GMT)
In Sitapur, the student fired on the principal, entered the college from the gate, then the attack took place
X

सीतापुर: छात्र ने किया प्रिंसिपल पर फायरिंग, गेट से अंदर कॉलेज में घुसे तभी हुआ हमला

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में छात्र ने प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला (attack on principal) करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग (firing on principal) कर दी। फायरिंग की घटना में तीन गोली प्रिंसिपल को जा लगी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। छात्र ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब प्रिंसिपल कॉलेज के गेट से अंदर जा रहे थे। एकाएक गोली की आवाज सुनकर कॉलेज के अन्य छात्रों व अध्यापकों में हड़कंप मच गया। वही बाहर बाजार में सनसनी फैल गई घटना को अंजाम देने के बाद छात्र मौके से भाग निकला। घायल प्रिंसिपल को इलाज के लिए विश्वा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यह पूरा मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद स्थित आदर्श रामस्वरूप विद्यालय इंटर कॉलेज का है। पुलिस हमलावर छात्र की तलाश में जुट गई है।

प्रिंसिपल गेट से अंदर कॉलेज में घुसे तभी हुआ हमला

बताते चलें कि जहांगीराबाद स्थित आदर्श रामस्वरूप विद्यालय इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा रोज की तरह आज भी सुबह करीब 7 बजे कॉलेज पहुंचे थे जैसे ही वह गेट से अंदर कॉलेज में घुसे तभी छात्र गुरविंदर सिंह ने उन पर अवैध असलहे से एक के बाद एक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से राम सिंह वर्मा गंभीर रूप से घायल होकर कालेज परिसर में गिर गए।

प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा ने गुरविंदर को फटकार लगाई थी

घटना के बाद कॉलेज के अन्य छात्रों व अध्यापकों में भगदड़ मच गई इसी बीच हमलावर छात्र गुरविंदर मौके से भाग निकला सूचना मिलते ही सदरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची घायल प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताते हैं कि कल गुरविंदर की कॉलेज में पढ़ने वाले रोहित सिंह की आपस में कहासुनी हो जाने के बाद मारपीट हुई थी जिस पर प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा ने गुरविंदर को फटकार लगाई थी इसी प्रकार को लेकर आज गुरविंदर ने प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा पर जानलेवा हमला कर दिया।

हमलावर छात्र कक्षा 12 का बताया जा रहा है। छात्र और उसके सहपाठी के बीच एक विवाद हुआ था, जिसे प्रधानाचार्य ने हस्तक्षेप किया था। प्राचार्य अस्पताल में भर्ती हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story