×

OLX पर मोबाइल बेचना चाहता था, बदमाशों ने गोली मारकर छीना फोन

Rishi
Published on: 2 July 2016 11:46 PM GMT
OLX पर मोबाइल बेचना चाहता था, बदमाशों ने गोली मारकर छीना फोन
X

आगराः ओएलएक्स पर मोबाइल बेचने के लिए विज्ञापन देने वाले छात्र को गोली मारकर बदमाश मोबाइल छीन ले गए। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

बदमाशों ने विक्टोरिया पार्क बुलाया

आगरा के सैंया निवासी देवेंद्र कम्प्यूटर कोर्स कर रहा है। वह अपना पुराना मोबाइल बेचना चाहता था। जिसके लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया था। एक युवक ने उसे फोन किया और मोबाइल खरीदने की बात की। इस युवक ने उसे रकाबगंज थाना इलाके के विक्टोरिया पार्क में बुलाया था।

गोली मारकर छीन लिया मोबाइल

देवेंद्र जब शनिवार को विक्टोरिया पार्क पहुंचा, तो वहां चार बदमाश मौजूद थे। उससे वे मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगे। देवेंद्र ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी और मोबाइल लेकर बदमाश फरार हो गए।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story