×

आरोपी के घर दबंग दरोगा देने गए थे सम्‍मन, न मिलने पर लहराई पिस्‍टल, दी गालियां

sudhanshu
Published on: 1 Nov 2018 12:50 PM GMT
आरोपी के घर दबंग दरोगा देने गए थे सम्‍मन, न मिलने पर लहराई पिस्‍टल, दी गालियां
X

कानपुर: जिले के चकेरी थाना क्षेत्र में एक घर में घुस कर मारपीट करने के मामले में आरोपी के घर सम्मन लेकर पहुंचे दबंग दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर निकाल कर लहराना शुरू कर दिया। वह रिवाल्वर लेकर पूरे मोहल्ले में लहराते हुए गाली गलौज करते रहे। दरोगा की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लेकिन जब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। इस मामले में आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

ये भी देखें:VIDEO: कातिल बना पड़ोसी, बुजुर्ग को पीटकर किया अधमरा, महिला की ले ली जान

महिलाओं पर भी तानी रिवाल्‍वर

चकेरी थाने में मंसूर अहमद नाम के दरोगा तैनात हैं। दरोगा बीते बुधवार को मोहम्मद कामरान के घर पर मारपीट का सम्मन लेकर पहुंचे थे। दरोगा मंसूर अहमद ने छज्जे पर खड़ी घर की महिलाओं से कामरान के विषय में पूछा तो महिलाओं ने जवाब दिया कि घर पर अभी कोई नहीं है। इस पर दरोगा मंसूर अहमद भड़क उठे और अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल कर महिलाओं की ओर तान दी। इसके बाद पूरे मोहल्ले में रिवाल्वर लेकर गाली गलौज करता रहे।

ये भी देखें:फर्जी IPS बनकर लोगों से ठगे लाखों, पुलिस के सामने बयां की असलियत

ईद पर आरोपी का हुआ था झगड़ा

मोहम्मद कामरान का ईद के वक्त घर के सामने रहने वाले एक शख्स से झगडा हुआ था। उस झगड़े में पुलिस ने कामरान पर घर में घुस कर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसका सम्मन लेकर दरोगा घर पहुंचे थे। इस सम्बन्ध में जब पुलिस के आलाधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

ये भी देखें:इस उड़नपरी के सपनों पर हावी राजनीति, प्रशासनिक अधिकारियों ने साधी चुप्‍पी

sudhanshu

sudhanshu

Next Story