×

Suicide in Sultanpur Jail: जेल में बंदी ने लगाई फांसी, हत्या के आरोप में कुछ दिन पहले हुआ था गिरफ्तार

Suicide in Sultanpur Jail: सुल्तानपुर जेल में आज यानी बुधवार एक बंदी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है।

Surya Bhan Dwivedi
Reporter Surya Bhan DwivediPublished By Ashiki
Published on: 2 Jun 2021 4:22 PM GMT
prisoner commits suicide
X

कांसेप्ट इमेज (साभार- सोशल मीडिया )

Suicide in Sultanpur Jail: सुल्तानपुर जेल में आज यानी बुधवार एक बंदी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है, जिसके बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है़।

दरअसल, बीती 30 अप्रैल की रात अमेठी थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ताला निवासी राहुल सिंह की हत्या हुई थी। इस मामले में अमेठी कोतवाली में कोतवाली क्षेत्र के सिलोखर गांव निवासी विपिन यादव समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद विपिन पुलिस से बचने के लिए चंडीगढ़ भाग गया था, लेकिन जब पुलिस घर वालों पर लगातार दबाव बनाने लगी तो वो लौटकर आया और कोतवाली में खुद सरेंडर कर दिया।

अमेठी पुलिस ने उसे 23 मई को कोर्ट में पेश किया जहां अदालत ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था। आज उसने जेल की बैरक में अचानक फांसी लगा ली, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

परिजनों का आरोप- पुलिस ने फंसाया

परिजनों का कहना है़ कि वो काफी डरा हुआ था और उसने मृतक राहुल सिंह की हत्या नहीं की थी, लेकिन पुलिस ने उसके बेटे को फंसा दिया। वहीं जब जेल प्रशासन द्वारा विपिन के परिजनों को सूचना मिली कि वो अब दुनिया में नहीं रहा तो घर में कोहराम मच गया।

Ashiki

Ashiki

Next Story