×

Sultanpur News: दबंग नहीं बनने दे रहा पीएम आवास, ग्रामीणों पर बरसाया ईंट-पत्थर

Sultanpur News: गांव छतौवना खुर्द के बरसाती खरवार अपनी जमीन पर पीएम आवास बनवा रहे थे। गांव के ही भू-माफिया वीरेंद्र प्रताप सिंह वही जमीन कब्जा करने की नीयत से वहां पर निर्माण कार्य रूकवा दिया।

Fareed Ahmed
Published on: 29 March 2023 6:24 PM GMT (Updated on: 29 March 2023 7:35 PM GMT)

Sultanpur News Today: एक दबंग और उसके परिवार के लोगों ने गांव के एक व्यक्ति की जमीन कब्जा करने की कोशिश की। गांव छतौवना खुर्द के बरसाती खरवार अपनी जमीन पर पीएम आवास बनवा रहे थे। गांव के ही भू-माफिया वीरेंद्र प्रताप सिंह वही जमीन कब्जा करने की नीयत से वहां पर निर्माण कार्य रूकवा दिया। उसके बाद वहां हंगामा होने लगा, जैसे ही गांव वाले वहां सुलह समझौता कराने के लिए पहुंचे तो उसने दिन में सुबह साढ़े नौ बजे लोगों पर वीरेंद्र सिंह उनकी पत्नी सरिता सिंह और बेटियां आस्था और शिक्षा सिंह और उसके लड़के विदित सिंह अपने छत से इंट पत्थर चलाने लगे, जिसमें पांच लोग घायल हो गए।

वहीं राहुल सिंह को गंभीर चोट आने पर उन्हें प्रतापुर खवइचा में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल उदयराज सिंह ने वीरेंद्र सिंह और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ चांदा थाने में तहरीर दी। मौके पर कोतवाल, सीओ और तहसीलदार पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया और निर्माण कार्य को रूकवा दिया। इसको लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है।

ग्रामीणों का कहना है कि दबंग वीरेंद्र सिंह जमीन कब्जाने की नीयत से यह सब कर रहे हैं। इससे गांव का माहौल खराब हो रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा, जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल निर्माण कार्य रूकवा दिया गया है।

Fareed Ahmed

Fareed Ahmed

Next Story