×

Sultanpur Crime News: बाग में मिला साधु का शव, भतीजा कह रहा हत्या, पुलिस ने कहा नशेड़ी था

Sultanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में साधु की हत्या से सनसनी मच गई है। दअरसल गांव के बाहर कुटी बनाकर रह रहे साधु की हत्या कर शव को बाग में फेंक दिया गया।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 Sep 2021 2:06 PM GMT
Sultanpur Crime News
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Sultanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में साधु की हत्या से सनसनी मच गई है। दअरसल गांव के बाहर कुटी बनाकर रह रहे साधु की हत्या कर शव को बाग में फेंक दिया गया। साधु की अर्धनग्न अवस्था में शव देखकर गांव में हड़कंप मच गया। महाभर इलाके में हत्या की दूसरी वारदात ने सनसनी फैला दी है। बहरहाल पुलिस साधु को शराबी बताकर मामले को दबाने में जुटी हुई है।

शाम से लापता साधु का शव मिला सुनसान बाग मिले

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले का है। जहां बल्दीराय थाना क्षेत्र अंतर्गत एंजर गांव में बीती रात बद्रीनाथ मिश्रा (45 वर्ष) पुत्र राम कैलाश मिश्रा काफी देर तक नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता सताने लगी। काफी खोजबीन की गई। परिजनों ने गांव के बाहर कुटी में भी खोजा। लेकिन वह वहां भी नहीं मिले। जिसके बाद सुबह के समय बाग में एक व्यक्ति का शव देखा गया। जिसके बाद देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

जिसके बाद जानकारी मिलने पर मौके पर परिजन पहुंचे। जहां परिजनों को बद्री का शव मिला। शव देख कर परिवार की महिलाएं रोने लगीं। स्थानीय लोगों का कहना है कि गले आंख और शरीर के कई स्थानों पर चोट के निशान हैं। सूचना पर थानाध्यक्ष प्रभा कांत तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसक बाद पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पुलिस ने जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा किया।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

साधु को बताया जा रहा नशे का आदी

वहीं इस पूरे मामले में थानाध्यक्ष प्रभा कांत तिवारी का कहना है कि साधु नशे का आदी था। कुछ लोगों पर संदेह है। पूछताछ के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बहरहाल पुलिस को घटनास्थल से नशीले पदार्थ की सामग्री भी बरामद हुई है। थानाध्यक्ष के मुताबिक साधु लंबे समय से स्मैक और शराब का सेवन करता था।

भतीजे ने साधु के साथियों पर लगाया हत्या का आरोप

साधु के भतीजे मनीष ने बताया कि मेरे चाचा बद्री की हत्या कर डेड बॉडी बाग में फेंक दी गई। कुछ साथियों ने रात के अंधेरे में लाठी-डंडे से पीटकर उनकी हत्या कर दी है। तहरीर मैंने थानाध्यक्ष को दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर उन्होंने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story