×

Sultanpur Crime News: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूब चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

Sultanpur Crime News: सुल्तानपुर जिले में जमीनी विवाद को लेकर हुई दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Divyanshu Rao
Published on: 16 July 2021 12:04 PM GMT (Updated on: 16 July 2021 12:14 PM GMT)
Sultanpur Crime News
X
मारपीट की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 

Sultanpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में जमीनी विवाद को लेकर हुई दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस (Police) के मुताबिक वायरल वीडियो (Viral Video) में मारपीट करते दिखने वाले लोगों में आपसी जमीनी विवाद चल रहा है, जिसको लेकर अक्सर इन लोगों में विवाद हुआ करता है, इसी कड़ी में आज फिर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए और उनमें जमकर मारपीट हुई। वायरल वीडियो की जानकारी मिलने पुलिस ने मामलें का संज्ञान लिया।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले का है। जहां कुड़वार थाना क्षेत्र बहुबरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में जमकर मारपीट कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबित मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान लिया, और जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


कहासुनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट

मिली जानकारी के मुताबित कुड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुबरा गांव निवासी माया मिश्रा पत्नी सतीश मिश्रा को आज उनके पड़ोसी बलराम मिश्रा पुत्र सियाराम मिश्रा से किसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हो गयी जिसके बाद बलराम मिश्रा और उनके परिवारजनों ने महिला माया मिश्रा को बुरी तरह पीट दिया है।

दो पक्षों के बीच मारपीट की फोटो-सोशल मीडिया

पीड़ित महिला ने पड़ोसियों पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया

पीड़ित महिला ने बताया कि यह लोग आए दिन इसी तरह उसे मारते पीटते हैं ताकि वो उसकी जमीन को कब्जा कर सकें, पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है जिसपर पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story