×

Sultanpur Crime News : लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज छात्र की हत्या, अनजान फोन आना बनी वारदात की गुत्थी

Sultanpur Crime News : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में लखनऊ स्पोर्ट कालेज के छात्र की निर्मम हत्या कर दी गई।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 20 Sep 2021 5:38 PM GMT
lucknow sport college ki chhatra ki hatya
X

 बाग में लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज की छात्रा की हत्या

Sultanpur Crime News : यूपी के सुल्तानपुर जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब सरेशाम लखनऊ स्पोर्ट कालेज के छात्र की निर्मम हत्या कर दी गई। हैरत की बात ये है कि ये जघन्य अपराध कोतवाली कादीपुर से मात्र 200 कदम की दूरी पर हुई और किसीको भनक तक नही लगी। कुछ देर बाद लोगों ने लाश देखी और पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस पहुँच कर तहकीकात में जुट गई।

अनजान कॉल पर घर से निकली हो गई हत्या

कोतवाली अंतर्गत रानीपुर कायस्थ गांव की घटना है। गांव निवासी पूर्व प्रधान अच्छेलाल शुक्ल के नाती आयुष शुक्ला (20) को आज किसी ने फोन कर गांव के बाहर स्थित बाग में मिलने के लिए बुलाया ।

घर से निकला आयुष जब काफी देर तक घर वापस नही आया तो परिवारजन उसकी तलाश में लग गए। तभी बाग किनारे स्थित नलकूप में उसका खून से लथपथ शव पड़ा देखा गया । मृतक की बाग में लगी ट्यूबेल में अज्ञात लोगों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी थी।


बाग में मिले खून सने पैरों के निशान

हत्या की सूचना गांव में फैली तो मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों के अनुसार युवक के गले व सीने के पास धारदार हथियार से कई वार किए जाने के निशान मिले है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं घटना के बाद से घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।उधर घटना की सूचना मिलते ही

अपर पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर विपुल श्रीवास्तव मय फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल किया है। मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। इसके साथ आसपास के थानों की फोर्स भी पहुंच गई है।

फोन कॉल डिटेल भी तलाशी

घटनास्थल से पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ नही लग सका है। हालांकि बाग में कुछ व्यक्तियों के खून से सने पैर के निशान मिले है। माना जा रहा है कि हत्या को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों के ही निशान हैं। स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पड़ताल शुरु कर दिया है।

पुलिस की माने तो मामले की छानबीन चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अन्य बातों की जानकारी मिलेगी। पुलिस परिवार से जुड़ी अन्य पुरानी रंजिश को भी पता किया जा रहा है। फोन काल डिटेल भी तलाशी जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story