×

Sultanpur Crime News: 3 युवकों के साथ मिलकर सौतेली बहन ने नाबालिग बहन का करवाया गैंगरेप

Sultanpur Crime News: सुल्तानपुर में सौतेली बहन ने युवकों से सांठ-गांठ कर नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिला डाला।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Chitra Singh
Published on: 30 Jun 2021 3:10 PM GMT
Sultanpur Crime News: 3 युवकों के साथ मिलकर सौतेली बहन ने नाबालिग बहन का करवाया गैंगरेप
X

Concept Image 

Sultanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां सौतेली बहन (Step Sister) ने युवकों से सांठ-गांठ कर नाबालिग बहन (Minor Sister) के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिला डाला। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्जकर 24 घंटे के अंदर आरोपित युवकों और सौतेली बहन को आज गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

घटना जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र की है। सीओ बल्दीरा राजाराम चौधरी ने बताया कि बीती रात कूरेभार कस्बा चौराहे पर स्थानीय पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी सेमरी रोड की ओर से आ रही एक लग्जरी बस नंबर UP-44 T-7977 रंग आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने बस को रोककर चेक किया तो चालक हरिमंगल यादव पुत्र सियाराम यादव निवासी कुदारन गलिबहां, थाना कूरेभार, बगल बैठे व्यक्ति कुलदीप पुत्र रामनारायन साहू निवासी कुदारन गलिबहां, थाना कूरेभार बस में थे। अंदर सघन तलाशी ली गई तो बस की पिछली सीट के नीचे छिपी दो लड़कियां व एक बच्चा मिला। संदिग्ध परिस्थितियों में पाए जाने पर इन सभी से गहराई से पूछताछ की गयी।

पूछताछ में पता चला कि आरोपित योजनाबद्ध तरीके से एक 15 वर्षीय किशोरी को घर से रात 11 बजे बुलाकर लग्जरी बस से अपने गांव कुदारन गलिबहा लेकर गए थे। जहां पर आरोपित अपने एक अन्य सहयोगी शिवपूजन सिंह पुत्र स्व. सर्वजीत सिंह के घर पर पीड़िता को लेकर गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वापस जिस स्थान पर बस खड़ी थी वहां पीड़िता को लाकर रात में ही बस के अंदर शिवपूजन सिंह पुत्र स्व. सर्वजीत सिंह तथा हरिमंगल यादव पुत्र सियाराम यादव द्वारा पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। जिसमें इनके साथी कुलदीप तथा कुमारी प्रिया वर्मा (पीड़िता की सौतेली बहन) ने पूरा सहयोग किया।

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने लग्जरी बस को कब्जा पुलिस में ले लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपित हरिमंगल यादव, कुलदीप साहू तथा प्रिया वर्मा को गिरफ्तार किया है। इसके साथी शुवपूजन सिंह की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story