×

Sultanpur Crime News: कलयुगी मां ने किया घिनौना काम, अपने बच्चों के अपहरण की रची साजिश, पुलिस ने मामले का किया खुलासा

कलयुगी मां जिसने अपनी चुनावी रंजिश के लिए अपने ही बच्चों को अपनी साजिश का हथियार बना डाला। उसने 16 घंटों तक खुद के बच्चों को फैजाबाद जिले में छुपाकर रखवाया और वर्तमान प्रधान के घर वालों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा डाला।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Divyanshu Rao
Published on: 11 Dec 2021 4:43 PM GMT
Sultanpur Crime News
X
पुलिस की गिरफ्त में अपहरणकार्ता 

Sultanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में चुनावी रंजिश के चलते ही मां ने अपने बच्चों का खुद अपहरण करवाया। मां ने अपने बच्चों को अयोध्या जिले में छुपाकर रखा, जिसके बाद महिला ने वर्तमान प्रधान के घर वालों के खिलाफ थाने में अपरहण का मुकदमा दर्ज कराया। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच करते हुए महज 16 घंटों में पूरे मालमे का खुलासा कर दिया।

जी हां बात एक कलयुगी मां की जिसने अपनी चुनावी रंजिश के लिए अपने ही बच्चों को अपनी साजिश का हथियार बना डाला। उसने 16 घंटों तक खुद के बच्चों को फैजाबाद जिले में छुपाकर रख वाया और वर्तमान प्रधान के घर वालों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा डाला। लेकिन पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसके झूठ की कहानी को उजागर करते हुए उसे व उसके सहयोगी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

चुनावी रंजिश का बदला लेने के लिए रचा कुचक्र

दरसअल पूरा मामला जिले के लंभुआ कोतवाली अंतर्गत खसड़े गांव का है। जहाँ आरोपी महिला रानी सिंह पत्नी मानसिंह ने राजकुमारी के मुकाबले में प्रधानी का चुनाव लड़ा और पराजित हो गई। इसके बाद वर्तमान प्रधान राजकुमारी ने रानी सिंह का कोटा निरस्त करा दिया। जिसका वाद कमिश्नरी में चल रहा है। इस बात से खफा रानी ने वर्तमान प्रधान और उसके परिवार वालों को सबक सिखाने के लिए साजिश रच डाली।

अपहरणकार्ताओं की तस्वीर

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि रानी सिंह ने अपने विपक्षियों के विरूद्ध अपने बच्चों का अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर क्षेत्राधिकारी लंभुआ सतीश चंद शुक्ला के निर्देशन में पुलिस टीम लगाई गई थी। टीम ने आज वादिनी व उसके साथी अखिलेश यादव को गिरफ्तार किया। दोनो बच्चों को सकुशल बरामद किया गया जिसमें यह खुलासा हुआ कि वादिनी व उसके साथी द्वारा (प्रधानी चुनाव एवं कोटेदारी को लेकर) योजनाबद्ध तरीके से अपने ही बच्चों के अपहरण की कहानी बनाकर खुद के द्वारा बच्चों को फैजाबाद में छुपा देना तथा विपक्षियों के विरूद्ध बदले की भावना से अपहरण का झूठा मुकदमा लिखवाया गया था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story