×

Sultanpur Crime News: मौलाना की पत्नी के कई युवाओं से अवैध संबंध, फिर पति पर लगाया घिनौना आरोप

Sultanpur Crime News: मौलाना की पत्नी ने कई युवाओं को अपने प्रेमजाल में फंसाया। युवाओं से बात करके उनको बहला के फिर मोहब्बत के फरमान सुनाती थी और फिर मोटी रकम किसी न किसी तरह वसूल लेती थी।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 26 Jun 2021 12:05 PM GMT
Maulana husbands characterless wife used to talk to many youths by trapping them in love
X

लव ट्रेैप (फोटो-सोशल मीडिया)

Sultanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर से बेहद सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है़। यहां एक मौलाना की पत्नी पर आरोप लगा है़ कि उसने प्रदेश के अलग-अलग जिले के कई युवाओं को अपने प्रेमजाल में फंसाया। सबसे मोहब्बत का नाटक रचा और मोटी रकम वसूली।

मौलाना की पत्नी ने कई युवाओं को अपने प्रेमजाल में फंसाया। युवाओं से बात करके उनको बहला के फिर मोहब्बत के फरमान सुनाती थी और फिर मोटी रकम किसी न किसी तरह वसूल लेती थी। इसके सबूत जब महिला के मौलाना पति के हाथ लगा तो उसने पत्नी पर शिकंजा कस दिया।

बस फिर क्या था, अपनी बेगुनाही को साबित करने के लिए उसने पति पर ही जोर जबर्दस्ती कर देहव्यापार कराने का ताना-बाना बुन डाला। और इसी आरोप के साथ सांसद मेनका गांधी के ऑफिस में पहुंचकर उनके प्रतिनिधि के समक्ष दुःखड़ा रोया।

इस पर महिला के आंसूओ को देखकर उन्होंने तत्काल कार्रवाई के लिए एसपी से कहा। लेकिन अब जब सच्चाई सामने आई तो सभी के होश उड़ गए। सभी हक्का-बक्का रह गए।

आठ साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि बल्दीराय थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव निवासी मौलाना शब्बीर (63) ने लगभग 8 वर्ष पूर्व बाराबंकी जिले के जैदपुर निवासी शबे नूर (39) के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ शादी किया। उनके दो बेटियां भी हैं। मौलाना की ये दूसरी शादी थी।

गांव से दूर शहर के खैराबाद मोहल्ले में बने अपने मदरसे में मौलाना इस पत्नी के साथ रहने लगे। यहां उन्होंने एसी से लेकर पत्नी को हर सुविधा मुहैया कराया। मौलाना का आरोप है़ कि पत्नी आए दिन झगड़ा लड़ाई करती और फिर स्वयं ही महिला थाना पहुंच जाती। इस बात को स्थानीय लोगों ने भी बताया। जैसे-तैसे गाड़ी पार होती रही।

जैदपुर कस्बे में भी बात करने पर पता चला कि शबे नूर का परिवार उसकी शादी से पूर्व टूटे हुए कच्चे मकान में रहता था। लेकिन अब यहां जिंदगी की सारी सुविधाएं मौजूद हैं इसकी देन मौलाना हैं। यही नही लोग तो यहां तक बताते हैं कि कुछ वर्ष पूर्व पत्नी की बहन की शादी में दहेज का पैसा मौलाना ने ही दिया। इस सबके बावजूद दोनो में अनबन चलती रही।

कई जिलों के युवाओं से महिला के थे संबंध

फोटो-सोशल मीडिया

मौलाना द्वारा सीएम को भेजे शिकायती पत्र के अनुसार पत्नी के कई युवाओं से बातचीत करती। जिसमें अमरोहा जिले के नौगांवा सादात निवासी असकरी, रायबरेली निवासी आसिम, सुलतानपुर के हसनपुर निवासी छोटू और अंबेडकर नगर जिले का निवासी फरमान वो युवा थे जिनसे शबे नूर का संबंध था।

हद तो ये हो गई कि शबे नूर के पति का नाम शब्बीर हुसैन था लेकिन उसने ब्लेड से हाथ काटकर पति के नाम के अक्षर (S) की जगह आशिक के नाम का अक्षर (A) लिखा। उधर इन प्रेमियों में से जब असकरी से शबे नूर की अनबन हुई तो उसने सारे सबूत मौलाना को उपलब्ध करा दिए, इसकी खबर जैसे ही मौलाना की पत्नी को लगी उसने खुद को बेगुनाह साबित करने का षडयंत्र रच डाला।

मौलाना की पत्नी का आरोप बच्चों का दूध तक कराया

हालांकि शबे नूर का कहना है़ कि उसे खाने में नशीली गोलियां देकर मौलाना ने उसके साथ गलत काम किया और फिर वीडियो बना ली। इसके बाद दबाव बनाकर शादी कर ली। इसके बाद वो हमे देहव्यापार के लिए प्रेरित कर रहे नही करने पर अत्याचार और प्रताड़ित कर रहे।

उसने ये भी आरोप लगाया है़ कि हम जिस मदरसे में रहते हैं वहां की मौलाना ने बिजली कटवा दी। बच्चों के दूध तक पर पाबंदी लगवा दी। सवाल बड़ा है़ कि जब 7-8 सालों से उसको प्रताड़ित किया जा रहा है़ तो उसने पहले शिकायतें क्यों नही की।

वही मदरसे के आसपास के लोगों ने बताया कि मदरसे की बिजली विभाग के लोगों ने आकर काटा है़, इसलिए के सालों से बिल का भुगतान नही हुआ था। जबकि बच्चों के दूध के संदर्भ में स्थानीय लोगों का कहना है़ कि दूध वाला प्रतिदिन दूध देने आ रहा है़।

पुलिस ने केस दर्जकर शुरू की विवेचना

वहीं इस मामले में कोतवाली नगर पुलिस ने 21 जून को मौलाना के विरुद्ध 151 की कार्रवाई किया। जब सांसद प्रतिनिधि रणजीत सिंह का दबाव पड़ा तो आनन-फानन में पुलिस ने 23 जून को मौलाना के विरुद्ध प्रताड़ना आदि का मुकदमा दर्ज किया है़।

इस मामले में एसपी विपिन मिश्रा का कहना है़ कि, केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है़। शुरुआती दौर में पारिवारिक विवाद ही सामनें आया है़। बाकी गुण दोष के आधार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story