×

Sultanpur Crime News: ससुराल आए युवक की गला रेत कर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Sultanpur Crime News: सुल्तानपुर जिले में आज उस समय सनसनी फैल गयी जब ससुराल आये युवक की खेत में सोने के दौरान गला रेत कर हत्या कर दी गई।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Divyanshu Rao
Published on: 16 July 2021 11:14 AM GMT
Sultanpur Crime News
X

गला रेत कर हत्या की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 

Sultanpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में आज उस समय सनसनी फैल गयी जब ससुराल आये युवक की खेत में सोने के दौरान गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी गई। मृतक युवक अयोध्या जिले के इनायतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सिंधौरा मजरे भाऊपुर गांव का निवासी है, फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर हत्या की गुत्थी सुलझाना शुरु कर दिया

हत्या के कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले का है। जहां अयोध्या जिले के इनायतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सिंधौरा मजरे भाऊपुर निवासी युवक सहदेव तिवारी (27) सुलतानपुर के बल्दीराय थाना क्षेत्र के ग्राम ऐंजर मजरे परसौली में अपने खेत की रखवाली करने के लिए मचान बनाया था, परिवारीजनों के अनुसार गुरुवार की रात भी घर से रोज की तरह खाना-पीना खाकर सहदेव सीधे अपने खेत के लिए निकला, वह उसी मचान पर आकर सो रहा था जहां उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गयी है।

हत्या की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया

सुनसान स्थान पर हुई घटना

घटना जिस स्थान पर घटित हुई वह जगह काफी सुनसान है,युवक की हत्या की सूचना मिलते ही अयोध्या जिले के हैरिंग्टनगंज चौकी प्रभारी राम अवतार राम और बल्दीराय थाने के प्रभारी प्रभाकांत तिवारी मौके पर पहुंचे,मृतक युवक सहदेव के परिजनों की माने तो उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। बस सहदेव के ससुराल वालों से कुछ पारिवारिक विवाद चल रहा था।

मृतक के ससुराल के लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

दरअसल घटना स्थल सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र से जुड़ा होने के स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है,एसपी डॉ. विपिन मिश्रा की मानें तो मृतक अपने ससुराल आया हुआ था, मृतक के घर वालों ने ससुराल वालो को नामजद करते हुए तहरीर दी है। जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story