×

बहन से हो रही नोक-झोंक में साले ने दबाया ट्रिगर, जीजा की हुई दर्दनाक मौत

sudhanshu
Published on: 1 Nov 2018 1:54 PM GMT
बहन से हो रही नोक-झोंक में साले ने दबाया ट्रिगर, जीजा की हुई दर्दनाक मौत
X

सुलतानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में पति-पत्नी के बीच हुआ मामूली विवाद जान लेवा साबित हुआ। बहन के साथ हो रही नोक-झोंक को देख भाई बर्दाश्त नहीं कर सका। उसने आव देखा न ताव और जीजा पर फायर झोंक दिया। नतीजतन जीजा की मौत हो गई। गुस्साए लोगों नें घटना स्थल पर ही एक बाइक को आग के हवाले कर दिया। एसपी नें बताया कि स्थित अब नियन्त्रण में है। इसके साथ ही पुलिस ने तीन आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है।

ये भी देखे:आरोपी के घर दबंग दरोगा देने गए थे सम्‍मन, न मिलने पर लहराई पिस्‍टल, दी गालियां

कुड़वार थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव का मामला

कुड़वार थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव निवासी रवींद्र ने अपने बेटे श्रीकांत मिश्र की शादी कुड़वार थाना क्षेत्र के जुड़ापट्टी गांव में की थी। गुरुवार को श्रीकांत मिश्र का अपनी पत्नी से कुछ विवाद हुआ। जिस पर ससुराल पक्ष के कई लोग श्रीकांत के घर पहुंचे। सुसराल पहुंचते ही दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। इसी बीच किसी ने जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद रिश्ते में साले लगने वाले एक व्यक्ति ने अपने जीजा श्रीकांत पर गोलियों की बौछार कर दी। इस वारदात में श्रीकांत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना में मृतक का ससुर भी घायल हो गया। जिसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है।

ये भी देखें:फर्जी IPS बनकर लोगों से ठगे लाखों, पुलिस के सामने बयां की असलियत

तीन आरोपी हिरासत में

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद कुड़वार पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे के रिश्तेदार हैं। गोली मारने वाला साला बताया जा रहा है, फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी। तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

ये भी देखें:VIDEO: कातिल बना पड़ोसी, बुजुर्ग को पीटकर किया अधमरा, महिला की ले ली जान

sudhanshu

sudhanshu

Next Story