Hapur: हापुड़ कोर्ट के बाहर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, पेशी पर आए बदमाश की हत्या, सिपाही भी घायल

Hapur Murder: हरियाणा पुलिस एक मामले में मृतक बदमाश लखन पाल को हापुड़ जिला कचहरी में पेशी के लिए पहुंची थी तभी ये हादसा हुआ।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 16 Aug 2022 7:22 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2022 7:55 AM GMT)
X

कचेहरी गेट पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग 

Hapur Murder: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पेशी पर आए एक बदमाश की कचहरी गेट के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसमें एक सिपाही और एक अन्य नागरिक के भी घायल होने की खबर है। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कैदी की मौत के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस और उनके अधिकारी जांच में जुड़ गए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी लखन पाल को हरियाणा पुलिस किसी मामले में हापुड़ कचहरी में पेशी पर लाई थी वही मौके के इंतजार में बैठे बदमाशों ने कचहरी के बाहर पेशी पर आई लखनपाल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

पेशी पर आए लखनपाल को तीन गोली लगी और गोली लगने से लखनपाल की दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले में हरियाणा पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है जिसको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे है. कचहरी परिसर में हुई हत्या से वकीलों में भी रोष है।

जानकारी के मुताबिक पहले से ही मौजूद बदमाश कचहरी गेट के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान लखनपाल पर करीब 5 राउंड फायरिंग की गई। बदमाशों की गोलियों से छलनी लखनपाल को तुरंत जिला अस्पताल लेकर पुलिस पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी दीपक भूकर ने की मौत की पुष्टि

हापुड़ के एसपी दीपक भूकर ने भी बदमाश लखनपाल की मौत की पुष्टि की है। आपको बता दें इससे पहले भी हापुड़ कचहरी में एक राका नाम के बदमाश की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद आज 16 अगस्त को एक बार फिर से हापुड़ कचहरी गेट पर हरियाणा के बदमाश की गोली मारकर हत्या होने से वहां सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं। बदमाश इतने बेखौफ थे वह कई राउंड फायरिंग कर लखनपाल को मौत के घाट उतारा और फिर रघुवीर गंज मोहल्ला होते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story