इनके जैसे न सुधरे हैं न सुधरेंगे : एसएमएस से दिया तलाक

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश में तीन तलाक का एक और मामला दादरी कोतवाली क्षेत्र में सुनने को मिला है, जहां दहेज में पांच लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर एक मुस्लिम युवक ने अपनी पत्नी को एसएमएस पर ही तलाक दे डाला।

ये भी देखें :  ट्रिपल तलाक : जनाब वो करिए जो कुरान ए पाक कहती है, मुस्लिम देशों में भी नहीं होता ऐसा
पुलिस के मुताबिक, दादरी कोतवाली क्षेत्र में सलमा की शादी बीते 10 अप्रैल को गुरुग्राम के आजाद से हुई थी। लड़की के परिजनों के मुताबिक लड़का पक्ष ने आजाद की सरकारी नौकरी बताई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उसकी असलियत सामने आ गई। पता चला कि आजाद तो किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। सलमा ने जब इस पर जानकारी हासिल की तो उसे धमका कर चुप करा दिया गया। आजाद इसी के बाद से अपनी पत्नी सलमा से मारपीट करने लगा।

पुलिस ने कहा कि इसी बीच उसने सलमा से अपनी मायके से पांच लाख रुपये लेकर आने को कहा। सलमा ने कहा की उसके पिता कर्ज में डूबे हैं और वह इतनी बड़ी रकम कहां से दे पाएंगे।

पुलिस के अनुसार, इसके बाद आजाद ने उसे जबरन दादरी स्टेशन लाकर छोड़ गया। आजाद ने लड़की के पिता के मोबाइल पर तलाक तलाक तलाक का मैसेज भेज दिया। पीड़ित सलमा ने पूरे मामले की रिपोर्ट दादरी कोतवाली में दर्ज करवा दी है। दादरी पुलिस ने धारा 498-ए व 323 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आजाद की तलाश शुरू कर दी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App