×

टाटा मोटर्स के मैनेजर ने दोस्त साथ मिलकर किया रिसेप्शनिस्ट से गैंगरेप

By
Published on: 3 Oct 2017 8:22 AM GMT
टाटा मोटर्स के मैनेजर ने दोस्त साथ मिलकर किया रिसेप्शनिस्ट से गैंगरेप
X

हरदोई: सूबे की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा का दावा करें, लेकिन उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप के नए मामले ने फिर महिला सुरक्षा के दवाओं की पोल खोल दी है। गैंगरेप का आरोप टाटा मोटर्स के मैनेजर और उसके एक साथी पर लगा है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके युवती को मेडिकल के लिए भेजा है। वहीं आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित युवती टाटा मोटर्स में रिसेप्शनिस्ट के पद पर काम करती है।

यह भी पढ़ें: यूपी में नशेड़ी दरोगा की शर्मनाक करतूत, चौकी में बच्ची से रेप की कोशिश

क्या है पूरा मामला

हरदोई के टाटा मोटर्स का मैनेजर विवेक त्रिपाठी उर्फ कल्लू निवासी मानपुर आम खेरवा अपने एक साथी के साथ रिसेप्शनिस्ट को लेकर अपने ननिहाल ग्राम चंद्रम पुर थाना पचदेवरा, टाटा कंपनी की ही डेमो कार से उसे सेल करने के बहाने लेकर गए थे, जहां पर मैनेजर व उसके अन्य साथी ने पीड़िता के साथ गन्ने के खेत में दुष्कर्म किया। पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने पीड़िता को बचाया। इस बीच मैनेजर व उसका साथी कार सहित वहां से भाग निकले। इस बीच पीड़िता को पुलिस के सुपुर्द किया गया, जिसके बाद उसने सारा वाकया बताया। पुलिस ने आरोपी मैनेजर और उसके साथी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म मामले में फिल्म निर्माता मोरानी ने किया सरेंडर, अदालत में पेशी आज

एसपी विपिन कुमार मिश्रा का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर टाटा मोटर्स में काम करने वाले मैनेजर और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही पुलिस आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लेगी।

क्या कहना है पीड़िता का

पीड़िता के अनुसार वह घर से निकली और रास्ते में मैनेजर विवेक ने अपनी डेमो कार में बिठाया और यह कह कर ले गया कि कार सेल करने के संबंध में किसी कस्टमर से मुलाकात करनी है। इस बहाने से वह पीड़िता को शाहबाद ले गया, जहां पर पहले से और उसका एक साथी मौजूद था। गन्ने के खेत में दोनों ने दुष्कर्म किया, जिस पर वह चिल्लाई और चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने उसे बचाया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

Next Story