×

पिता ने की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, इज्जत बचाने के लिए कर दी हत्या

aman
By aman
Published on: 3 Jan 2017 12:17 PM GMT
पिता ने की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, इज्जत बचाने के लिए कर दी हत्या
X

बरेली: जिस पिता पर बच्ची का भविष्य बनाने की जिम्मेदारी थी, उसी पिता ने अपनी 14 साल की बेटी के साथ रेप का प्रयास किया। बेटी ने अपनी इज्जत बचाने के लिए कलयुगी पिता को मौत के घाट उतार दिया। ये सनसनीखेज वारदात हुई बारादरी इलाके के गोल्डन ग्रीन पार्क कॉलोनी में। पुलिस ने पिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला?

गोल्डन ग्रीन पार्क कॉलोनी के मकान संख्या 19/2 में रहने वाला 45 साल का सोमपाल जीआईसी में टीचर थे। सोमपाल के दो बेटी और एक बेटा है। उसकी पत्नी एक बेटे और बेटी के साथ मायके गई हुई थी। बीती रात सोमपाल और उसकी 14 साल की बेटी घर पर अकेली थी। बेटी का आरोप है कि सोमपाल ने बेटी को अकेला पाकर उसके साथ रेप का प्रयास किया। इसके बाद बेटी ने इज्जत बचने कि खातिर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पिता की हत्या के बाद लड़की ने इसकी सूचना मां को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

आगे कि स्लाइड में पढ़ें मृतक के भाईयों को हत्या पर क्यों है शक ...

लड़की से पूछताछ जारी

हत्या की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि 'लड़की द्वारा पिता की हत्या की बात सामने आई है। लड़की से पूछताछ की जा रही है।'

मृतक के भाईयों को हत्या पर शक

इस घटना में नया मोड़ तब आया जब मृतक के भाईयों ने घटना पर सवालिया निशान खड़े किए। भाई की हत्या की सूचना पर शाहजहांपुर के बण्डा से बरेली पहुंचे मृतक के भाईयों ने घटना पर संदेह जताया। उन्होंने इसे बड़ी साजिश करार दिया है। साथ ही घटना में और लोगों के शामिल होने पर शक जताया है। मृतक के भाईयों ने बारादरी थाने में अपनी तरफ से रिपोर्ट लिखाने का प्रयास भी किया है।

लड़की का इस्तेमाल कर रही है मां

मृतक के भाईयों कि मानें तो उनका भाई अपने परिवार पर काफी बंदिशें रखता था। जिसके कारण उनकी हत्या हुई है। उनकी भतीजी नाबालिग है। जिसके चलते उसे फुसलाकर इल्जाम अपने सिर लेने को कहा गया है। लड़की ने अपने ननिहाल पक्ष के कहने पर पिता की हत्या का आरोप अपने सिर ले लिया है।

आगे कि स्लाइड में पढ़ें क्या पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कुछ मिला ?...

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

भाईयों के आरोप लगाने से पहले पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। घर में रहने वाले सभी मोबाइल फोन की कॉल डीटेल निकलवाई जा रही है। साथ ही मृतक के घर के सामने लगे सीसीटीवी की फुटेज भी जांची जा रही है। पता लगाने कि कोशिश कि जा रही है कि क्या लड़की के अलावा कोई और भी उस वक़्त घर में था। हालांकि पुलिस की जांच में सीसीटीवी फुटेज में कोई नजर नहीं आया है।

क्यों हुआ शक?

लड़की ने पुलिस को बताया था कि रात में उसके पिता ने उसके साथ रेप का प्रयास किया। इसके बाद उसने लोहे की रॉड से पीटकर उनकी हत्या कर दी। लेकिन लड़की के कपड़े पर खून के निशान नहीं थे। और न ही उसके शरीर पर कोई जोर-जबरदस्ती के ही सबूत मिले। इसके बाद मामले को संदेह की नजर से भी देखा जा रहा है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब लड़की की मां को पता था कि उसका पति बेटी पर बुरी नीयत रखता है तो वो बेटी को अकेले छोड़कर क्यों गई।

आगे कि स्लाइड में पढ़ें वारदात से जुडी अन्य तस्वीरें ...

पिता ने की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, इज्जत बचाने के लिए कर दी हत्या

पिता ने की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, इज्जत बचाने के लिए कर दी हत्या

पिता ने की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, इज्जत बचाने के लिए कर दी हत्या

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story