×

पंचायत चुनाव परिणाम आते ही हिंसा शुरू, ताबड़तोड़ चल रहीं गोलियां, प्रशासन मौन

जिले के थाना खेतासराय क्षेत्र स्थित ग्राम बारा निवासी अमानुल्लाह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।

Kapil Dev Maurya
Reporter Kapil Dev MauryaPublished By Chitra Singh
Published on: 5 May 2021 1:27 PM GMT
पंचायत चुनाव परिणाम आते ही हिंसा शुरू, ताबड़तोड़ चल रहीं गोलियां, प्रशासन मौन
X

हत्या (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

जौनपुर: पंचायत चुनाव का परिणाम आने के बाद से अब खूनी खेल शुरू हो गया है। रोज मार पीट गोली बारूद चलने की खबरें आने लगी है। यदि कहा जाये कि पंचायत चुनाव खत्म होते ही अब खूनी जंग के परिणाम आने लगे हैं तो अतिशयोक्ति नहीं होगा, जिसके कारण कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा होने लगा है।

आज जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित कंधीकला गांव में दोपहर के समय चुनावी रंजिश को लेकर बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने दहशत फैलाने के मकसद से कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार ही गए। पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है।

बदमाशों ने शुरू की फायरिंग, एक घायल

मिली जानकारी के अनुसार कलछुली गांव निवासी जवाहर वर्मा के पुत्र संतोष वर्मा(35) बुधवार को दोपहर पास के कंधीकला गांव में एक पेड़ के नीचे बैठे थे। तभी 20 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने पहुंच कर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली संतोष को लगी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन संतोष को सीएचसी बदलापुर ले गए, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर छान बीन शुरू कर दिया है लेकिन इस हत्या काण्ड ने पूरे इलाके में दहशत कायम कर दिया है।

अमानुल्लाह को फोन पर जान से मारने की धमकी

इसी तरह जिले के थाना खेतासराय क्षेत्र स्थित ग्राम बारा निवासी अमानुल्लाह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। यहां पर अमानुल्लाह ने अपने पत्नी को प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ाया था। जीत जाने के बाद विपक्षी भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। हालांकि पीड़ित ने थाने पर तहरीर दे कर अपने और परिवार के सुरक्षा की गुहार लगाया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story