×

आगरा: राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना पर जांच में जुटे अधिकारी

By
Published on: 14 Aug 2017 4:21 AM GMT
आगरा: राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना पर जांच में जुटे अधिकारी
X

आगरा: कैंट रेलवे स्टेशन पर सोमवार को राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना पर जीआरपी पुलिस और आरपीएफ दौड़ पड़ी। बम की सूचना दिल्ली कंट्रोल रूम से आगरा कंट्रोल रूम को दी गई। आगरा कैंट स्टेशन पर ट्रैन को 2 घंटे रोककर बम निरोधक दस्ता डॉग स्कवायड टीम ने चेक किया। पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां एक और पूरे भारत में हाई अलर्ट कर दिया गया है, वहीं आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बम की सूचना दिल्ली कंट्रोल रूम से आगरा आरपीएफ पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई।

आनन-फानन में आरपीएफ पुलिस जीआरपी पुलिस, सिविल पुलिस बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड टीम ने आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन को रुकवाकर करीब दो घंटे चेकिंग कराई गई। पुलिस ने ट्रेन के एक-एक डिब्बे को बड़ी सघनता के साथ चेक किया, जिससे ट्रेन में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

आगे की स्लाइड में पढ़िए पूरी खबर

-भारी पुलिस बल को देख ट्रेन में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

-कुछ यात्री ट्रेन के बाहर निकल आए। कुछ यात्री अपनी सीटों को छोड़कर खड़े हो गए।

-ट्रेन में बैठे यात्रियों ने बताया संदिग्ध वस्तु को लेकर पुलिस चेक कर रही है। करीब 2 घंटे से ट्रेन रुकी रही।

-सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

-मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में RPF पुलिस को बम की सूचना मिली थी।

-आरपीएफ पुलिस जीआरपी पुलिस सिविल पुलिस बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड टीम ने ट्रेन को रुकवाकर चेक किया और साथ ही साथ स्टेशन परिसर को भी चेक किया। बम की सूचना झूठी पाई गई। एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Next Story