×

UP पुलिसकर्मी के परिवार को बंधक बनाकर, बदमाशों ने की लाखों की लूट

गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सिपाही के घर में धावा बोला और परिवार को बंधक बनाकर लाखों का सामान लूट लिया।

sujeetkumar
Published on: 27 May 2017 1:48 PM GMT
UP पुलिसकर्मी के परिवार को बंधक बनाकर, बदमाशों ने की लाखों की लूट
X

ग्रेटर नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सिपाही के घर में धावा बोला और परिवार को बंधक बनाकर लाखों का सामान लूट लिया। युवक द्वारा लूट का विरोध करने पर बदमाश फायरिंग कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर, जांच में जुट गई है।

क्या है मामला?

बादलपुर थाना क्षेत्र के डेरी स्कनर गांव निवासी अमित भाटी और उनकी पत्नी ममता भाटी यूपी पुलिस के सिपाही हैं, और दोनों अमरोहा में तैनात हैं। बीती रात बदमाशों ने उनके घर को निशाना बनाया और घर में मौजूद अमित, पत्नी ममता, मां, छोटे भाई सुमित और बहन कविता को बंधक बनाते हुए एक कमरे में बंद कर दिया और कमरे के बाहर कुंडी लगा दी। फिर घर को खंगालते हुए 15 तोला सोना और 35 हजार रुपए की नगदी लूटकर फरार हो गए।

घर में हो रही खटपट पर शक होने से पड़ोसी चचेरे भाई मोहन ने शोर मचाया तो बदमाश दीवार फांद कर भागने लगे, जिस पर उन्होंने अपने भाई संग बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी और भाग निकले। वहीं सूचना मिलने के काफी देर बाद पहुंची पुलिस अपनी जांच पड़ताल में जुट गई है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story