×

अमेठी में चोरों ने खुद को पुलिस बताकर उड़ाया अलमारी से भरा ट्रक

चालक को अगवाकर घटना को दिया अंजाम

Surya Bhan Dwivedi
Written By Surya Bhan DwivediPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 1 Jun 2021 12:13 PM GMT (Updated on: 1 Jun 2021 12:34 PM GMT)
अमेठी में चोरों ने खुद को पुलिस बताकर उड़ाया अलमारी से भरा ट्रक
X

अमेठी। खुद को पुलिस बताकर बदमाशों ने चालक को अगवा कर लाखों रुपए की लागत से बनी अलमारी सहित मैक्सी ट्रक लेकर फरार हो गए है। घटना की जानकारी तिलने के बाद एसएसपी ने जांच के लिए तीन टीमों को लगा दिया है। घटना को लेकर व्यापारियों में डर का माहौल देखने को मिल रहा है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक फिल्मी घटना घटी। चोरों ने खुद को पुलिस बताकर लूट की घटना को अंजाम दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जगदीश पुर थाना अंतर्गत सिंधियावां मोड से आगे लखनऊ वाराणसी हाइवे पर सुबह लगभग पांच बजे इनोवा सवार सात लोग पीछे से आए और खुद को पुलिस बताते हुए चालक को गाड़ी रोकने के लिए कहा। पुलिस का नाम सुनकर चालक गाड़ी खड़ी करके जैसे ही नीचे उतरा बदमाशों ने उसे दबोच लिया। चालक को अगवा करके इनोवा गाड़ी पर लाद लिया। वहीं अन्य तीन बदमाशों ने अलमारी से लदी ट्रक लेकर सुलतानपुर की तरफ फरार हो गए। इनोवा सवार अन्य चार बदमाशों ने चालक को जामों कस्बे के पास उतार दिया। किसी तरह चालक ने अपने मालिक को पूरी घटना की जानकारी दी। मालिक अब्दुल ने जगदीशपुर थाने में घटना की लिखित तहरीर दिया। मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


चालक ने बतायी घटना

ट्रक चालक शिव कुमार मौर्य ने बताया की बदमाशों ने खुद को पुलिस बताकर रोक लिया रुकते ही मुझे इनोवा पर लाद लिया। उधर तीन अन्य लोगों ने अलमारी से लदी ट्रक लेकर सुल्तानपुर की तरफ फरार हो गए। बदमाशों जामो थाने से कुछ दूर पर चालक को उतार कर चल दिए। जाते समय बदमाशों ने चालक से मोबाइल व एक हजार रुपए भी लेकर चले गए। चालक ने जामों थाना के सिपाही की मद्द से अपने मालिक को घटना के बारे में बताया।


एसएसपी ने गठित की तीन टीमें

एसएसपी विनोद कुमार ने बताया कि आज सुबह बदमाशों ने चालक को बेवकूफ बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। मालिक की तहरीर पर जांच शुरू कर दी गयी है। और मामले की जांच के लिए तीन टीमें भी लगा दी गई हैं। इहुत जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story