×

Crime News: दीवार फांदकर घर में घुसे चोर, उड़ा ले गए नगदी समेत 30 लाख के जेवर

चोरों ने अलमारी व बक्सों के ताले तोड़ कर रखा हुआ पुश्तैनी जेवर इसके अलावा करीब 40 हजार रुपए की नगदी पार कर दिया।

Pravesh Chaturvedi
Reporter Pravesh ChaturvediPublished By Monika
Published on: 31 May 2021 11:22 AM GMT
Jewelry worth 30 lakh stolen
X

घर में हुई चोरी (फोटो: सोशल मीडिया )

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पनहर में बीती रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए कमरों के ताले तोड़ अलमारी व बक्सों में रखा पुश्तैनी जेवर पार कर दिया। इसके अलावा चोर घर में रखी करीब 40 हजार नगदी भी चुरा ले गए। सुबह जागने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई। जानकारी होने के बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ग्राम पनहर निवासी देवेंद्र कुमार पुत्र देशभक्त ने कोतवाली में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि रविवार को रात में वह सभी लोग खाना खाकर अपने अपने स्थान पर जाकर सो गए। रात्रि में किसी समय चोरों ने घर की दीवाल फादकर आंगन में घुस आए और कमरों का ताला तोड़कर उसमें रखी अलमारी व बक्सों के ताले तोड़ कर रखा हुआ पुश्तैनी जेवर पार कर दिया। इसके अलावा चोर करीब 40 हजार रुपए की नगदी भी पार कर ले गए। बताया सुबह होने पर जब वह लोग जागे तो सामान बिखरा हुआ देखा। सामान बिखरा देख उनके द्वारा शोर मचाया गया। शोरगुल की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण भी एकत्रित हो गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल करते हुए ग्रामीणों से जानकारी हासिल की।

ये चीज़ें घर से गायब

देवेंद्र ने बताया कि चोरी में उसके घर से 8 चूड़ी, एक हाथ फूल, तीन हार, चार जंजीर, पांच अंगूठी, 3 जोड़ी वाला, 2 जोड़ी झुमकी, एक करधनी एवं दो नथनी करीब 567 ग्राम का सोना चोरी हुआ है। वहीं चांदी के 2 जोड़ी पायल, 2 जोड़ी करधनी, 5 जोड़ी तोड़िया एवं 25 सिक्के लगभग 1 किलो 600 ग्राम पार कर दिए। वही चोर 40 हजार नगदी भी साथ में ले गए। बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story