×

सावधान! आप 'Crime City' हापुड़ में हैं, यहां पुलिस हर स्तर पर फेल

Shivakant Shukla
Published on: 14 Sep 2018 9:31 AM GMT
सावधान! आप Crime City हापुड़ में हैं, यहां पुलिस हर स्तर पर फेल
X

हापुड़: यूपी के हापुड़ में इन दिनों क्राइम चर्म पर है। रोज कहीं न कहीं शव मिलने का सिलसिला चल रहा है। जनपद की पुलिस इन घटनाओं को रोकने में नाकाम है। आज फिर दिन निकलते ही एक ही थाना क्षेत्र के अन्तरगत एक अज्ञात महिला व मासूम बच्ची का तालाब में शव मिला।

बता दें कि जनपद हापुड़ में क्राइम रोकने में पुलिस हर स्तर पर फेल होती नजर आ रही है आये दिन लूट,डकैती, अपहरण,हत्या जैसी घटनाएं आये दिन हो रही हैं।

पहला मामला

पहला मामला थाना धौलाना क्षेत्र का है जहां एक अज्ञात बुजुर्ग महिला का पीपलेडा नहर में शव मिलने से हड़कंप मच गया और पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया है और शिनाख्त में जुट गई है।

दूसरा मामला

वहीं दूसरा मामला थाना धौलाना क्षेत्र के डहाना गांव का है जहां दो दिन से लापता बच्ची का शव तालाब में पड़ा मिला गांव के लोगो ने पुलिस को सूचना दी तो मोके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और तफ्तीश में जुट गई है

तीसरा मामला

तीसरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है जहां दिल्ली रोड पर पुलिस को सूचना मिली कि किसी व्यक्ति का शव सीढ़ियों पर पड़ा है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के शिनाख्त कर रही है लेकिन खबर लिखने तक उसका पता नहीं चल सका। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

एक के बाद एक क्राइम के मामले से इलाके मेें हड़कंप मचा हुआ है। और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है। यह कोई पहला मामला नहीं जब कोई ऐसी घटना सामने आई है पिछले कई दिनों से ऐसी ही कई घटनायें सामने आ चुकी हैं लेकिन पुलिस प्रशासन के सर पर 'जूं' तक नहीं रेंग रही है। वह सिर्फ मामले की जांच कर रहा है एक भी मामले का खुलासा नही हो पाया है ऐसे में क्या समझा जाय कि प्रदेश में भाजपा के सरकार में पुलिस का रवैया सही नहीं है या फिर हत्यारों व गुंड़ों के हौसले बुलंद हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story