×

मैनपुरी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध शराब बनाते तीन गिरफ्तार

शुक्रवार की सुबह पुलिस ने ग्राम गोकुलपुर में काली नदी के किनारे जांच करते हुए तीन आरोपियों को अवैध कच्ची शराब की भट्ठी चलाते रंगे हाथों पकड़ा।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Shweta
Published on: 14 May 2021 5:16 PM GMT
पकड़े गए आरोपी
X

पकड़े गए आरोपी 

मैनपुरी: शुक्रवार की सुबह पुलिस ने ग्राम गोकुलपुर में काली नदी के किनारे जांच करते हुए तीन आरोपियों को अवैध कच्ची शराब की भट्ठी चलाते रंगे हाथों पकड़ा। वही दो आरोपी फरार होने में सक्षम रहे। पुलिस ने मौके पर 50 लीटर कच्ची शराब, 300 ग्राम यूरिया बरामद किया। डेढ़ हजार लीटर लहन काली नदी के पानी में बहा कर नष्ट कर दिया गया।

बता दें कि शुक्रवार को कोतवाली इंस्पेक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में उप निरीक्षक अजय सिंह मलिक ने पुलिस कर्मियों के साथ ग्राम गोकुलपुर के निकट काली नदी के किनारे चल रही अवैध कच्ची शराब की भट्टी पर छापामार कार्रवाई की। पुलिस को देख भट्टी पर शराब तैयार कर रहे आरोपी भागने लगे।

पुलिस ने भाग रहे विवेक पुत्र विनोद, साहब सिंह पुत्र रामप्रवेश, देव सिंह पुत्र रामपाल निवासी ग्राम जहांगीराबाद थाना जैथरा जनपद एटा को गिरफ्तार कर लिया।जबकि खेम सिंह पुत्र रामप्रसाद, सचिन पुत्र रमेश निवासी ग्राम गोकुलपुर भागने में कामयाब रहे।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मौके से 50 लीटर कच्ची शराब, 300 ग्राम यूरिया व शराब बनाने के उपकरण बरामद करते हुए जमीन में दबा कर रखा गया 1500 लीटर लहन, काली नदी के पानी में बहा कर नष्ट कर दिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Shweta

Shweta

Next Story