TMU के गार्डों की गुंडई – छात्र-छात्राओं से की मारपीट, स्‍टूडेंट्स में आक्रोश

मुरादाबाद: जिले में दिनदहाड़े इनोवा कार सवार लोगों द्वारा टीएमयू की छात्राओं के साथ की गई छेड़छाड़ का विरोध करना एक साथी छात्र को उस समय महंगा पड़ गया जब कार सवार लोगों ने उसकी डंडे से पटाई शुरू कर दी, और इस विरोध में छात्राओं के कपड़े तक फट गए।

ये है मामला

हाइवे 24 दिल्ली रोड स्थित टीएमयू आये दिन किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चाओ में बना रहता है। शनिवार को टीएमयू फिर से उस समय सुर्खियों में आ गया जब यूनिवर्सिटी कैंपस से कुछ दूर हाइवे पर बने टेम्पो स्टैंड पर अचानक अफरातफरी मच गई। मौके पर पर एक इनोवा कार सवार कुछ लोगों पर दो छात्राओं ने आरोप लगते हुए कहा कि  पहले तो आईकार्ड के संबंध में पूछताछ करने लगे और फिर जबर्दस्ती दोनों छात्राओं को इनोवा में ले जाने लगे। इस पर छात्राओं ने इसका विरोध किया और अपने साथी को बुला लिया।

घायल छात्राओं के अनुसार कार सवार लोगों ने उनके साथी छात्र के ऊपर डंडो से हमला बोल दिया। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया। इस बीच उन दोनों के साथ भी कार सवारों ने मारपीट की। जिसमें छात्राओं के कपडे तक फट गए।

मारपीट की सूचना पर थाना पाकबड़ा पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। पुलिस घायल छात्र छात्राओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुँची। पीड़ित छात्राओं के अनुसार कार सवार जबरदस्ती पहले तो उनके आईकार्ड चेक करने लगे और फिर उन्हें अपनी कार में खींचने लगे। उन्होंने उनके दोस्त जेस के साथ भी मारपीट की।

बीजेपी नेता का बेटा है घायल छात्र

घायल छात्र पड़ोसी जनपद सम्भल से भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सिंहल का बेटा बताया जा रहा है। कार सवार लोग भी टीएमयू की सिक्योरिटी से जुड़े हुए बताये जा रहे हैं। हालांकि पुलिस ने मौके एक कार सवार आरोपी को पकड़ लिया था।  जब इस घटना पर सी ओ हाइवे राजेश कुमार से बात की गई तो पूरे मामले को सामान्य सी घटना बताते हुए कहने लगे कि पूरे मामले की जांच करा रहे हैं। जो भी जांच में आयेगा उसी हिसाब से कार्यवाही करेंगे।