TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Deoghar Accident: देवघर में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित बोलेरो नहर में गिरी, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Deoghar Accident: झारखंड के देवघर जनपद में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गयी है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 24 Oct 2023 5:38 AM GMT
deoghar accident
X

झारखंड के देवघर में भीषण सड़क हादसा (सोशल मीडिया)

Deoghar Accident: दशहरा के दिन झारखंड के देवघर जनपद में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। यहां चितरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत सिकटिया अजय बैराज पर मंगलवार सुबह एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में दो मासूम बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे चितरा थाना प्रभारी राजीव कुमार, मुखिया महादेव सिंह व स्थानीय ग्रामीणों ने शवों को पानी से बाहर निकाला।

मिली जानकारी के अनुसार चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी मनोज चौधरी की बेटी और बच्चे दुर्गा पूजा पर गांव आये थे। सोमवार को मनोज का दामाद मुकेश अपनी पत्नी और बच्चों को लेने के लिए गांव आया था। मंगलवार सुबह मनोज की बेटी लवली देवी अपने पति मुकेश, भाई 25 वर्षीय रोशन चौधरी और दो बच्चे तीन वर्षीय बेटी जीवा कुमारी, एक वर्ष का बेटे के साथ बोलेरो गाड़ी में सवार होकर अपने मायके से गिरिडीह जिला के शाखो बांसडीह गांव स्थित अपने ससुराल के लिए निकली थी। जब बोलेरो सिकटिया बैराज पहुंची थी। तभी चालक ने वाहन पर अपना संतुलन खो दिया और बोलेरो सड़क किनारे रेलिंग तोड़ते हुए बैराज के पास स्थित नहर के गहरे पानी में जा गिरी। हादसे के बाद ड्राइवर ने कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी का गेट खोलकर गाड़ी से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। लेकिन हादसे में बोलेरो चालक का हाथ टूट गया। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।

बोलेरो के अंदर ही फंसे रहे सभी लोग

बोलेरो के नहर में गिरने के बाद परिवार के सभी सदस्य वाहन के अंदर ही फंसे रहे। जब तक नहर के पास के लोगों को हादसे की जानकारी हुई और राहत बचाव कार्य शुरू करते हुए उन्हें बाहर निकाला गया, तब तक सभी की मौत हो चुकी थी। बताया जाता है कि लवली कुमारी व अन्य लोग आसनसोल गांव में किराये पर रहने आये थे। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story