×

प्यार की सजा: दबंगोंं ने प्रेमी को जूते की माला पहनाई, सिर मुड़वाकर पूरे गांव में घुमाया

दबंगों ने प्रेमी की पहले तो जमकर पिटाई की, इसके बाद थूक चटवाकर सिर मुड़वाया और जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 1 Jun 2021 2:20 PM GMT
garlanded the lover with shoes
X

प्रेमी को जूते की माला पहनाई (Photo-Social Media)

जबलपुर: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात हुई है। यहां एक युवक को प्यार करने की सजा दबंगों ने कुछ ऐसी दी कि यह बात गांवों से लेकर शहर तक चर्चा का विषय बन गई। दबंगों ने प्रेमी की पहले तो जमकर पिटाई की, इसके बाद थूक चटवाकर सिर मुड़वाया और जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया, इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक जबलपुर पुलिस ने इस आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि चरगवां के दामन खमरिया में रहने वाला राजकुमार नामक युवक गांव में ही एक 19 वर्षीय युवती से प्यार करता है, दोनों छिप-छिपकर एक दूसरे से मिलते रहे। उसने हाल ही में एक मोबाइल फोन गिफ्ट किया था।

प्रेमिका को गिफ्ट किया था मोबाइल फ़ोन

युवती के हाथ में नया मोबाइल फोन देख घर वालों को शक हो गया, पूछताछ करने पर पता चला कि मोबाइल राजकुमार ने गिफ्ट किया है, इसके बाद गुस्से पिता ने परिजनों के साथ मिलकर राजकुमार को पकड़कर सिर मुंडवाया और जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। पुलिस के मुताबिक राजकुमार ने खुद इस बात की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में नन्हे, पवन, शिवकुमार व घनश्याम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

गले में जूते की माला डाल कर पूरे गांव में घुमाया

दबंगो ने मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। बताया जा रहा है कि दलित है जबकि लड़की सवर्ण। पुलिस ने जांच के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही सभी आरोपियों के खिलाफ अत्याचार निवारण अधिनियम और इंडियन पीनल कोड की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story