×

प्रतापगढ़: रंगदारी न देने पर 2 भाइयों की गोली मारकर हत्या, थानाध्यक्ष निलंबित

Manali Rastogi
Published on: 26 July 2018 7:30 AM GMT
प्रतापगढ़: रंगदारी न देने पर 2 भाइयों की गोली मारकर हत्या, थानाध्यक्ष निलंबित
X

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कोहड़ौर कस्बे में 20 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार रात दुकान में घुस कर दो सगे भाइयों की गोली मार र हत्या कर दी। घटना के बाद एसपी ने वहां के थानाध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

यह भी पढ़ें: CM योगी ने शिक्षामित्रों की समस्याओं के निराकरण के लिए किया उच्चस्तरीय समिति का गठन

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने गुरुवार को बताया कि कोहड़ौर कस्बे में दो सगे भाई श्यामसुंदर (52) और श्याममूरत (49) लोहा-सरिया के व्यापारी हैं। कुछ दिन पहले कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनसे 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी, जिसकी सूचना दोनों भाइयों ने कोहड़ौर थानाध्यक्ष से की थी।

उन्होंने बताया कि बुधवार रात करीब 8.30 बजे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उनकी दुकान में घुसकर दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी और थाने के सामने से भाग निकले।

एसपी ने बताया,"घटना के बाद आक्रोशित व्यापारियों ने सड़क जाम दी और कंधई थानाध्यक्ष की सरकारी जीप पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना के बाबत अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस महानिदेशक के आदेश पर कोहड़ौर के थानाध्यक्ष को लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।"

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story