×

Meerut News: मेडिकल छात्रा समेत दो ने लगाई फाँसी, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पिछले 24 घंटे के दौरान मेडिकल कॉलेज में रेडियोलॉजिस्ट की छात्रा समेत दो लोंगो ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Sushil Kumar
Published on: 6 July 2022 5:23 PM GMT
Meerut News: मेडिकल छात्रा समेत दो ने लगाई फाँसी, पुलिस जांच में जुटी
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पिछले 24 घंटे के दौरान मेडिकल कॉलेज में रेडियोलॉजिस्ट की छात्रा समेत दो लोंगो ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide by hanging) कर ली। थाना मेडिकल व हस्तिनापुर मवाना क्षेत्र में हुई आत्महत्या की इन घटनाओं की सूचना पर पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरु कर दी है।

ताजा घटना आज जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर हस्तिनापुर में हुई। यहां बुधवार को कस्बे की मनोहरपुर कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय युवक टिंकू नंबरदार उर्फ विश्वजीत पुत्र देविंदर ने गृह क्लेश के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी लगने पर परिजन आनन-फानन में युवक को लेकर चिकित्सकों के पास पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

मजदूर ने पारिवारिक विवाद के चलते लगाई फांसी

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले टिंकू का आज दोपहर परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद टिंकू ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इधर,शहर में थाना मेडिकल क्षेत्र में मेडिकल पीजी गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली प्रयागराज निवासी मेडिकल कॉलेज मेरठ की डीएमआरडी (रेडियोलॉजी) की छात्रा मोनिका दुबे ने मंगलवार रात को किसी समय संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी मेडिकल कालेज के प्राचार्य ने थाना मेडिकल पुलिस को दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची मेडिकल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आज सुबह परिजन मेरठ पहुंच गए। मेरठ में परीक्षा समाप्त हो जाने के बाद मोनिका अपने घर प्रयागराज चली गई थीं। 4 जुलाई को वह प्रयागराज से वापस मेडिकल कॉलेज आई थीं और मंगलवार की शाम को विभाग में अपनी डयूटी भी की। इंस्पेक्टर मेडिकल संतशरण सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कमरे में से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। फोरेंसिक टीम को भी जांच में लगाया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story