×

दो पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी, पत्नी को छेड़ने का विरोध करने पर पति को थाने लाकर पीटा

sujeetkumar
Published on: 6 Feb 2017 6:32 AM GMT
दो पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी, पत्नी को छेड़ने का विरोध करने पर पति को थाने लाकर पीटा
X

आगरा: आगरा के थाना शाहगंज में रुई की मण्डी में नशे में धुत्त सिपाहियों ने ऑटो से जा रहे पति- पत्नी से अभद्रता की। मामला यहीं नहीं रुका पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने से रोकने पर पति के बाल नोच डाले और घसीटते हुए थाने ले गए। जहां उसे हवालात में बंद कर दिया। मामले की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने थाने पहुंच कर हंगामा किया, और थाने पर धरना भी दिया। जिसके बाद पुलिस ने डर के चलते युवक को छोड़ दिया।

क्या है मामला ?

रुई की मण्डी के पास रहने वाले रवि जल निगम में नौकरी करते हैं। उन्होंने रविवार रात करीब आठ बजे एक विवाह समारोह में जाने के लिए मण्डी के चौराहे से ऑटो बुक किया। राजू जैसे ही पत्नी के साथ ऑटो में बैंठे वैसे ही दो सिपाही अचानक आकर ऑटो बैंठ गए। रवि के अनुसार इतने में एक सिपाही जिसका नाम रोहित था, वह पत्नी के साथ अभद्रता करने लगा।जिसका रवि ने विरोध किया और ऑटो पहले बुक होने की बात कही।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरा खबर...

युवक को घसीटते हुए थाने ले गए

रवि का विरोध दोनों सिपाहियों को नागवार गुजरा और उन्होंने रवि को पीटना शुरू कर दिया। सिपाहियों ने रवि के सर के बाल तक उखाड़ दिए और फिर उसे घसीटते हुए थाने ले गए। जहां उसे हवालात में डाल दिया। थाने पर तैनात एक दरोगा ने उसकी जमकर पिटाई की।

पति के साथ हो रहे अन्याय की खबर पत्नी ने घर पर दी। इसके साथ ही परिजनों ने क्षेत्रीय पार्षद संदीप और समाजसेविका प्रतिमाभार्गव को भी सूचित किया। कुछ देर बाद काफी लोग थाने पहुंच गए। परिजन रवि और दोनों आरोपी सिपाहियों का मेडिकल कराने पर अड़ गए और थाने में ही धरना देकर बैठ गए । पब्लिक का हंगामा देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए और पुलिस ने जैसे तैसे समझा बुझा कर बिना केस लिखे पीड़ित को घर भेज दिया।

पीडित रवि के मुताबिक

घटना के बाद से रवि बहुत दहशत में है। वह इस मामले की शिकायत सोमवार को आला अधिकारियों से करेंगे। इस सम्बन्ध में एसपीसीटी सुशील घुले का कहना है, कि मामला संज्ञान में आया है और जांच की जा रही है । दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story