×

UP: दो सिपाहियों की पिटाई वाला VIDEO हुआ वायरल, तीन आरोपी अरेस्ट

अपराधियों से बचाने वाली और जनता की रक्षा में सदैव तत्पर रहने वाली पुलिस अब खुद की सुरक्षा करने में असफल होती हुई दिख रही है। मामला रामपुर का है। त

sujeetkumar
Published on: 23 May 2017 7:27 AM GMT
UP: दो सिपाहियों की पिटाई वाला VIDEO हुआ वायरल, तीन आरोपी अरेस्ट
X

रामपुर: अपराधियों से बचाने वाली और जनता की रक्षा में सदैव तत्पर रहने वाली पुलिस अब खुद की सुरक्षा करने में असफल होती हुई दिख रही है। मामला रामपुर का है। तहसील स्वार में स्थित मसवासी चौकी पर तैनात अंकित और विनोद सिपाही रात 12 बजे सुलतानपुर पट्टी के बाजपुर के उधम सिंह नगर के एक ढाबा पर खाना खाने गए थे।

यहां एक युवक तमंचा लगाए दिखाई दिए जाने पर दोनों सिपाहियों ने उसे पकड़े की कोशिश की लेकिन वह भाग खड़ा हुआ, लेकिन कुछ समय बाद ये युवक पांच सात लड़कों को लेकर वहां पहुंचा और सिपाहियों की पिटाई कर दी।

क्या है मामला?

दोनों सिपाही किसी तरह खुद की जान बचाकर वहां से भागे और इस पूरे मामले की मसवासी चौकी में जानकारी दी। दोनों सिपाहियों की निशानदेही पर रात में ही बदमाशों के खिलाफ चैकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

चूंकि मामला बाजपुर क्षेत्र में हुआ, इसलिए दोनों सिपाहियों द्वारा सुलतानपुर पट्टी थाने में इन बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। फौरन हरकत में आई पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा, जबकि अन्य आरोपियों तलाश जारी है। इस पूरे मामले का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें दोनों सिपाही हाथ में बंदूक लिए बदमाशों के आगे भागते हुए नजर आ रहे हैं।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story